शराब दुकानों के खिलाफ भाजपा करेगी आंदोलन:जगदलपुर में खुलने वाली लिकर शॉप के विरोध में लगातार आंदोलन की रणनीति

जगदलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को धरना देंगे। - Dainik Bhaskar
भाजपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को धरना देंगे।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के पुराना बस स्टैंड में 2 नई शराब दुकान खोली जानी है। जिसका भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विरोध करना भी शुरू कर दिया है। बुधवार को भाजपा कार्यालय में बैठक कर भाजपा पार्षद समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने शराब दुकान न खोलने देने और विरोध प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई। भाजपाइयों ने कहा कि, शहर के बीच में दुकान खोलने नहीं देंगे।

कुछ दिन पहले जगदलपुर नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक हुई थी। जिसमें शहर के पुराना बस स्टैंड में स्थित डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व्यवसायिक परिसर में 2 प्रीमियम अंग्रेजी शराब दुकान खोलने का प्रस्ताव रखा गया था। हालांकि सभा में भी भाजपा के पार्षदों ने भी जमकर विरोध जताया था। इधर अब शुक्रवार को भाजपा के कार्यकर्ता एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने की रणनीति बना रहे हैं।

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बैठक रख रणनीति विरोध की रणनीति बनाई है।
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बैठक रख रणनीति विरोध की रणनीति बनाई है।

भाजपा के नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि सामान्य सभा में भाजपा पार्षद दलों द्वारा विरोध दर्ज कराया गया था। सदन में जो विरोध किया गया था, अब सड़क की लड़ाई जनता के सहयोग से लड़ी जाएगी। नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र में पूर्ण शराबबंदी करने का वादा की थी। आज अपने वादे से मुकर रही है। शराबबंदी तो हुई नहीं मगर जगह-जगह शराब की दुकान खोली जा रही है। जिसका भाजपा पुरजोर विरोध कर रही है।

खबरें और भी हैं...