नक्सलियों ने युवक को मारकर फेंका:​​​​​​​बीजापुर में देर रात घर से अगवा कर ले गए, कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर मार डाला; सुबह गांव के चौक पर मिली लाश

जगदलपुर/बीजापुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का शव सुबह गांव के चौक पर पड़ा मिला। - Dainik Bhaskar
युवक का शव सुबह गांव के चौक पर पड़ा मिला।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में रविवार देर रात नक्सलियों ने एक युवक की हत्या कर दी। नक्सली देर रात युवक को उसके घर से अगवा कर ले गए थे। अगले दिन सोमवार सुबह उसका शव गांव के चौक पर पड़ा मिला। युवक की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है। घटना कुटरू थाना क्षेत्र की है।

अंबेली गांव में रविवार देर रात 6 से 8 नक्सली नक्सली पहुंच गए। वह युवक बामन पोयम (32) के घर पहुंचे और उसे अगवा कर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। अगले दिन उसका शव कुटरू-बेदरे मार्ग पर अंबेली चौक में सड़क पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

DVC मेंबर के हत्या में उसके शामिल होने की आशंका
SDOP शेर बहादुर सिंह ने बताया कि ग्रामीण के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या की गई है। नक्सलियों ने किस वजह से ग्रामीण की हत्या की है इसका पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुटरू इलाके में नक्सलियों का DVC मेंबर दिलीप सक्रिय है। इस घटना के पीछे उसका हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...