पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सतर्कता:कोरोना मरीज मिलने से भानपुरी में बाजार बंद

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्तर ब्लॉक के भानुपरी क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को एनएच-30 से लगी दुकानें और होटल बंद रहे। इसके अलावा सोमवार को लगने वाला साप्ताहिक बाजार भी नहीं लगा। जानकारी के मुताबिक सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार में 40 गांव के व्यापारी और ग्रामीण पहुंचते हैं। जहां वे मनिहारी के साथ ही अन्य सामग्री खरीदते हैं। जहां करीब 5 लाख रुपए से अधिक का कारोबार होता है।  ग्रामीणों ने कहा कि करीब एक पखवाड़े तक यहां बाजार नहीं लगाने दिया जाएगा। नाराज ग्रामीणों ने कहा कि जिस व्यक्ति के कारण कोरोना फैलने की आशंका बनी हुई है उसने लोगों की बातों को नजरअंदाज किया। 

परिवार के सभी सदस्यों की हो रही जांच 
जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के परिवार के सभी सदस्यों की जांच की जा रही है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग का अमला कोरोना पीड़ित व्यक्ति के घर पहुंचा और सभी के सैंपल लेकर मेकॉज भेजा। नाराज ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना से पीड़ित व्यक्ति के घर पर काफी लोगों को आना-जाना लगा रहता है। जिला प्रशासन को इन सभी की तलाश कर उनकी भी जांच करवानी चाहिए। बीएमओ प्रताप शांडिल्य ने कहा कि सैंपल लेकर इसे जांच के लिए मेकॉज भेजा गया है। इसके साथ ही परिवार के संपर्क में रहे लोगों में कोरोना की जांच की जाएगी। इस दौरान डीपीएम डीपी पांडे, बीपीएम अलका सिन्हा और लैब टेक्नीशियन बद्री पटेल मौजूद थे ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें