पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:छूटे हुए वॉरियर्स को दूसरे चरण में लगेगा टीका

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिन कोरोना वॉरियर्स ने नहीं लगवाया टीका, अब उनके लिए नहीं होगा इंतजार

पहले चरण में कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले पंजीकृत फ्रंटलाइन कोराना वॉरियर्स को अब टीका लगाने के लिए इंतजार नहीं किया जाएगा और इनका नाम अॉनलाइन इंट्री में अपने आप नीचे चला जाएगा। यही नहीं जिस संेंटर को वैक्सीन के लिए चुना गया है उस सेंटर में तय समय सीमा पर यदि सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन का काम पूरा नहीं हुआ है तो यहां समय को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। जो वॉरियर्स वैक्सीनेशन में छूट गए हैं उन्हें सामान्य लोगों के साथ टीका लगवाना होगा और उनके लिए अलग से कोई व्यवस्था नहीं की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग के सूत्र बता रहे हैं कि अभी सभी वॉरियर्स को इस आशय की मौखिक जानकारी दे दी गई है और एक-दो दिनों में इस तरह का लिखित आदेश भी निकाल दिया जाएगा। 23 से दरभा और लोहंडीगुड़ा में शुरू होगा टीकाकरण: इधर 23 जनवरी से दरभा और लोहंडीगुड़ा में वैक्सीन लगाने का काम किया जाएगा। इसके लिए प्रशासनिक अमले ने पूरी व्यवस्था कर ली है और यहां डाॅक्टरों से लेकर अन्य अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय कर दी गई है।

मेकॉज में सभी बड़े डाॅक्टरों ने लगवाया टीका
इधर गुरुवार को मेकॉज के 20 से ज्यादा बड़े डाॅक्टरों ने एक साथ कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने वालों में डॉ. नवीन दुल्हानी, डॉ. प्रदीप पांडे, डॉ. वत्सला, डॉ. राकेश सोरी, डॉ. छाया सोरी, डॉ. बिकिका, डॉ. हेमंत शर्मा, डॉ. इंदु शर्मा, डॉ. एफ ठाकुर, डॉ. अनुरूप साहू, डॉ. डीआर मंडावी, कोरोना यूनिट के सभी स्टाफ नर्सों ने भी टीका लगवा लिया है। टीका लगवाने सर्जन डॉ प्रदीप पांडे अलग अंदाज में पहुंचे। यहां आने के बाद जैसे ही नर्स ने उन्हें टीका लगाया वैसे ही वे जोर से चीख पड़े इसके बाद पूरे हाल में मौजूद लोग मुस्करा उठे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें