बृहस्पत ने कहा था- कई मंत्रियों की छुट्‌टी होने वाली:मोहन मरकाम ने कहा कि बृहस्पत सरकार के प्रवक्ता नहीं, कौन क्या बोल रहा है, सब पर नजर

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में सियासत के बीच बुधवार को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश का कप्तान बदला जाएगा या नहीं और मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा या नहीं इसका फैसला पार्टी आलाकमान लेते हैं, आपके हमारे कहने से कुछ नहीं होता है।

इसके अलावा उन्होंने विधायक बृहस्पत सिंह के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बृहस्पत सिंह सरकार के प्रवक्ता नहीं हैं, जो वो कह देंगे और हो जाएगा। उन्होंने दोटूक कहा कि संगठन सब कुछ देख और सुन रहा है कि कौन क्या कह रहा है। दरअसल, पीसीसी चीफ ने यह प्रतिक्रया उस प्रश्न के उत्तर में दी, जिसमें उनसे पूछा गया था कि पूर्व में बृहस्पत सिंह ने दावा किया था कि जल्द फेरबदल हो सकता है। तीन-चार मंत्रियों की छुट्‌टी हो सकती है। वहीं मरकाम ने कहा कि दिल्ली जाने पर रोक नहीं है। विधायक अक्सर दिल्ली जाते रहते हैं।

राजनीति कर रही है भाजपा
पीसीसी चीफ मरकाम ने कहा कि अक्सर जब भाजपा सरकार में होती है या सरकार बनाने का समय आता है, तब हिंदू खतरे में आ जाता है। भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है और इस राजनीति को अब कांग्रेस रोकेगी।

खबरें और भी हैं...