पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नक्सलियों ने एंबुलेंस चालक को कुल्हाड़ी से मारा

जगदलपुर/नारायणपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रायनार मुर्गा बाजार से लौटते समय दोनों भाइयों को किया था अगवा, भाई भागने में सफल रहा

नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार की शाम एंबुलेंस चालक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस ड्राइवर जयराम अपने बड़े भाई के साथ रायनार मुर्गा बाजार से लौट रहा था उसी दौरान नक्सलियों ने दोनों भाइयों को अगवा किया और फिर एक की हत्या कर दी। नक्सलियों ने दोनों भाई को पकड़ा और पहले जयराम को डंडों से पीटा फिर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। इसके बाद नक्सली उसके बड़े भाई को भी अगवा कर अपने साथ ले गए। किसी तरह अगले दिन शनिवार सुबह उसका बड़ा भाई नक्सलियों के चंगुल से बचकर गांव लौटा तो पुलिस और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिली। मिली जानकारी के अनुसार करीब 8 साल पहले भी नक्सलियों ने जयराम के परिवार को मकसोली गांव से भगा दिया था। इसके बाद पूरा परिवार धनोरा में आकर बस गया। पुलिस अफसरों के अनुसार धनोरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस चालक जयराम नेताम (35) शुक्रवार को अपने बड़े भाई पिलादास के साथ रायनार के मुर्गा बाजार गया था। वहां से लौटने के दौरान रास्ते में जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी दूर नक्सलियों ने जयराम की हत्या कर दी और उसके बड़े भाई पिलादास को अगवा कर ले गए।

मुखबुरी का आरोप लगाकर जान ली
बताया जा रहा है कि नक्सलियों के चंगुल से भागे पिलादास ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि आधा दर्जन नक्सलियों ने घेराबंदी कर उन्हें रास्ते में रोक लिया था। इसके बाद डंडे से पहले जयराम को पीटा और फिर कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया। इसके बाद नक्सली उसे पुलिस मुखबिरी की सजा देने की बात कहते हुए नारे लगा रहे थे। नक्सलियों से बचकर किसी तरह वह पेड़ पर चढ़ गया और सारी रात वहीं छिपा रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें