पूर्व MLA सहित BJP नेताओं पर होगी FIR!:स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने जगदलपुर में दिया आवेदन; कहा-राहुल राष्ट्रीय नेता, छवि धूमिल करने का प्रयास

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिल्ली के पूर्व विधायक और BJP नेता कपिल मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ जगदलपुर के थाने में FIR दर्ज करने का आवेदन दिया है। आरोप है कि इन सभी ने राहुल गांधी के नेपाल दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। स्वास्थ्य मंत्री ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर FIR करने की बात कही है।

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव 2 दिवसीय बस्तर दौरे पर हैं। वह गुरुवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वे सिटी कोतवाली पहुंचे। वहां BJP नेता कपिल मिश्रा, हरीश खुर्राना समेत एक अन्य के खिलाफ FIR दर्ज करने आवेदन दिया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी एक राष्ट्रीय नेता है। उनकी छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बुधवार को दंतेवाड़ा पहुंचे थे। उन्होंने मां दंतेश्वरी का आश्रीवाद लेकर अपने विधानसभावार दौरे की यहीं से शुरुआत की थी। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री ने जगदलपुर में कार्यकार्ताओं से मुलाकात की। साथ ही अधिकारियों की समीक्षा बैठक भी ली है। वहीं जगदलपुर के बाद वे अब कांकेर जाएंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...