CG-ओडिशा बॉर्डर पर पकड़ाया 10.75 लाख का गांजा:ट्रक से 215 किलो गांजा UP लेकर जा रहे थे तस्कर, 2 गिरफ्तार

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर पुलिस ने 2 गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर पुलिस ने 2 गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ में जगदलपुर पुलिस ने एक बार फिर गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी है। 215 किलो गांजा के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। तस्करों के पास से बरामद गांजा की कीमत लगभग 10 लाख 75 हजार रुपए बताई जा रही है। तस्कर ओडिशा से ट्रक के माध्यम से गांजा की खेप को उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे। वहीं धनपुंजी में पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान यह कार्रवाई की है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से गांजा की एक बड़ी खेप छत्तीसगढ़ के रास्ते उत्तर प्रदेश ले जाया जाएगा। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने नगरनार थाना प्रभारी बुधराम नाग के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। जिन्हें गुरुवार की सुबह छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर कार्रवाई हेतु भेजा गया। टीम ने इस मार्ग से आने-जाने वाली वाहनों की तलाशी ली। इस बीच ओडिशा से आ रही एक ट्रक को भी रुकवाया गया।

ट्रक की जवानों ने तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक से 4 बड़ी बोरी और 4 छोटे पैकेट में भरे 215 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश के रहने वाले तस्कर मुनेश कुमार (50) और हरियाणा के रोताश कुमार (38) को फौरन गिरफ्तार कर लिया। जगदलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। पुलिस अपराध को रोकने के लिए 24 घंटे मुस्तैद है। इससे पहले भी CG-ओडिशा बॉर्डर पर लाखों रुपए का गांजा पकड़ा जा चुका है।

खबरें और भी हैं...