पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एक क्विंटल गांजा जब्त, 3 गिरफ्तार, दो आरोपी भागे

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगरनार पुलिस ने सूचना पर आमागुड़ा के पास की जांच

नगरनार पुलिस ने फिर एक क्विटल गांजा पकड़ा हैं। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की कीमत 5 लाख रुपए आंकी गई हैं। मामले में खास बात यह कि पुलिस ने जब गांजे से भरी गाड़ी को रोका था उस दौरान गाड़ी में 5 लोग सवार थे लेकिन दो लोग भागने में सफल हो गए। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नगरनार थाना प्रभारी शिवशंकर गेदंले ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग ओडिशा सें गांजा लेकर निकले हैं। इसके बाद आमागुड़ा के पास तलाशी अभियान शुरू की गई। काले रंग की स्कार्पियों को रुकवाया गया तो इसमें सवार लोग भागने लगे। दो भागने में सफल हो गए। गाड़ी की तलाशी लेने पर इसमें से 10 अलग-अलग बंडल में भरा एक क्विटल गांजा निकला। मौके से पकड़े गए तीनों आरोपी उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले है और इनका नाम अच्छेलाल वर्मा, इंताज शाह, मोहम्मद इकलाख खान हैं।

उत्तर प्रदेश में तीन गुना ज्यादा दाम पर बेचते हैं
पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वे सभी उत्तरप्रदेश के अलग-अलग शहरों में इस गांजे को खपाने वाले थे। युपी में इस गांजे की कीमत तीन गुना हो जाती हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में नगरनार पुलिस ने 90 लाख रुपए से ज्यादा कीमत का गांजा पकड़ने में सफलता हासिल की हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें