अपराध पर पुलिस का शिकंजा:अलग-अलग इलाकों से 8 जुआरी और सटोरियों को पुलिस ने दबोचा, लगातार शिकायत मिलने पर पुलिस ने की कार्रवाई; 50 हजार से ज्यादा कैश बरामद

जगदलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर के धरमपुरा इलाके से पुलिस ने 4 जुआरियों को पकड़ा है। ये सभी खुलेआम तंबू लगातर जुआ खेल रहे थे। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर के धरमपुरा इलाके से पुलिस ने 4 जुआरियों को पकड़ा है। ये सभी खुलेआम तंबू लगातर जुआ खेल रहे थे।

जगदलपुर में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए अब पुलिस ने कमर कस ली है। यहां पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सट्टा व जुआ खेलते हुए अलग-अलग इलाके से 8 लोगों को पकड़ा है। जिनके पास से लगभग 50 हजार रुपए से ज्यादा कैश पुलिस ने बरामद की है। शहर में खुलेआम जुआ और सट्टा का कारोबार चल रहा था, जिसकी शिकायत लगातार पुलिस को मिल रही थी। इसके बाद जगदलपुर SP जीतेन्द्र सिंह मीणा के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

धरमपुरा में तंबू लगा कर खेल रहे थे जुआ

जगदलपुर के धरमपुरा इलाके से पुलिस ने 4 जुआरियों को पकड़ा है। ये सभी खुलेआम तंबू लगातर जुआ खेल रहे थे। जुआरियों को पुलिस का खौफ भी नहीं था। रोजाना यहां जुआरियों की महफिल सजती थी। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और तुरंत दबिश देकर 4 जुआरियों को पकड़ा गया है। जिनके पास से पुलिस ने 15,500 रुपए नगदी बरामद किया गया है। इसके साथ ही 3 दुपहिया वाहन व 4 मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है।

4 सटोरी भी पकड़ाए

जगदलपुर पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ भी जबरदस्त अभियान चलाया है और शहर के अलग-अलग इलाकों से 4 सटोरियों को पकड़ा है। नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि सिटी कोतवाली व बोधघाट पुलिस की एक टीम गठित की गई थी। जिसके तहत बोधघाट थाना क्षेत्र के नयामुंडा से घेराबंदी कर 2 सटोरियों को पकड़ा गया है। इनके पास से पुलिस ने 7550 रुपए नगद बरामद किया है।

वहीं शहर के संजय बाजार व कृष्णा पेट्रोल पंप के पास लगातार सटोरियों के जमावाड़ा की खबर पुलिस को लगी थी। कोतवाली थाना के जवानों ने इलाके में अचानक दबिश दी और 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से पुलिस ने 27, 650 रुपए नगद भी बरामद किया है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सटोरियों के पास से कुल 35,200 रुपए बरामद कर आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत कार्रवाई की गई है।

इन 4 जुआरियों को पुलिस ने दबोचा

  • मोहन बघेल (38), निवासी- घाटपदमुर
  • कपूर बघेल (26), निवासी - कुड़कनार
  • अयाज खान (21), निवासी - प्रतापगंज पारा
  • समीर खान (23), निवासी - प्रतापगंज पारा

ये चार सटोरी भी पुलिस की गिरफ्त में

  • टंकोराम कश्यप (30), निवासी - तिरंगा चौक नयामुंडा
  • वियज प्रेमचंदनी (45), निवासी- शांति नगर
  • अनिल नायडू (40),निवासी -जवाहर नगर वार्ड जगदलपुर
  • भोला यादव (29), निवासी- गंगामुंडा जगदलपुर
खबरें और भी हैं...