पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दामाद ने ही ब्लैड से काटा था ससुर का गला:भागकर शादी की थी, ससुर करता था दामाद से झगड़ा इसलिए रंजिश

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर सीमा से सटे पंडरीपानी के पास पुलिस ने एक दिन पहले एक गला रेती हुई लाश बरामद की थी। इस अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सुलझा ली है और मृतक से लेकर हत्या करने वालों की पहचान कर ली गई है। परपा थाना प्रभारी बुधराम नाग ने बतया कि अंधे कत्ल के इस मामले में मूलत: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में रहने वाले शेरसिंह कोमरे और पंडरीपानी के कर्रेकोटपारा में रहने वाले उसके दोस्त जग्गा सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक का नाम घासीराम है और शेरसिंह ने घासीराम की बेटी से दो महीने पहले भागकर शादी की थी। घासीराम अक्सर इस बात से नाराज रहता था और शेरसिंह इसी बात को लेकर विवाद भी होता था। बुधवार को भी घासीराम शेरसिंह के घर पहुंचा था और यहां उसने शराब का सेवन किया। शराब पीने के बाद घासीराम ने फिर से शेरसिंह से झगड़ना शुरू किया। इसके बाद शेरसिंह ने अपने साथी जग्गा के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शेरसिंह ने सर्जिकल ब्लैड से अपने ससुर का गला रेता था। बताया जा रहा है कि शेरसिंह का पिता स्थानीय मेडिकल कॉलेज में पीएम के काम से जुड़ा हुआ है ऐसे में उसे सर्जिकल ब्लैड वहीं से मिला था। अपने ससुर की हत्या के लिए उसने इसी ब्लैड को हथियार बनाया।

कर्रेकोटपारा से पकड़ा गया है मुख्य आरोपी
इधर मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेरसिंह मूलत: मध्यप्रदेश का रहने वाला है लेकिन वह पिछले कुछ समय से पंडरीपानी के कर्रेकोटपारा में रह रहा था और इसी दौरान उसे घासीराम की बेटी से इश्क हो गया था। फिलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...