बॉलीवुड में चमका सुकमा का सहदेव:इंडियन आइडल के मंच पर गाया 'बचपन का प्यार', इधर डांस दीवाने के सेट से भी आया बुलावा; आदित्य नारायण ने शेयर किया वीडियो

जगदलपुर/सुकमा4 महीने पहले
इंडियन आइडल के मच से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आदित्य नारायण, अनु मलिक के साथ बचपन का प्यार गाना गाते हुए सहदेव नजर आ रहा है।

सुकमा जिले के सहदेव दिदारो को अब लगातार बॉलीवुड से कॉल आ रहे हैं। सहदेव पिछले कुछ दिनों से मायानगरी मुंबई में ही हैं। उनके "बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे" गाने ने सोशल मीडिया में इस कदर धमाल मचाया था कि कई बड़े फिल्मी सितारों ने इस पर अपनी वीडियो बनाई। फिलहाल सहदेव सिंगिग की दुनिया के शो इंडियन आइडल के मंच पर है। यहां सहदेव की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। इस बीच उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बादशाह ने अब अपने ऑफिशियली सोशल मीडिया अकाउंट पर सहदेव के साथ तस्वीर साझा करते हुए बचपन का प्यार कमिंग सून लिखा है।
बादशाह ने अब अपने ऑफिशियली सोशल मीडिया अकाउंट पर सहदेव के साथ तस्वीर साझा करते हुए बचपन का प्यार कमिंग सून लिखा है।

अनु मलिक और आदित्य नारायण के साथ गाया बचपन का प्यार
मशहूर रैप सिंगर बादशाह से चंडीगढ़ में मुलाकात करने के बाद यह वापस सुकमा लौटा ही था कि इसे इंडियन आइडल के मंच से बुलावा आ गया था। सहदेव पिछले 1 सप्ताह से मुंबई में ही है। वहीं अब इंडियन आइडल के मंच से सहदेव की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में सहदेव सिंगर अनु मलिक, आदित्य नारायण सहित कई बॉलीवुड सिंगरों के साथ "बचपन का प्यार" गाने के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है। सहदेव ने इंडियन आइडल की टीम के साथ कई घंटे समय बिताया है। फिलहाल अभी शो की शूटिंग पूरी हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इस सप्ताह के एपिसोड में सहदेव नजर आ सकता है।

रियलिटी शो डांस दीवाने से भी आया बुलावा
सहदेव को अब माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने रियलिटी शो के सेट से भी बुलावा आ गया है। शुरुआती दौर से ही सहदेव के साथ रहने वाले सुकमा के युवा पिंटू मानिकपुरी ने बताया कि सहदेव अब जल्द ही डांस दीवाने शो में भी जाएगा। यहां माधुरी दीक्षित की टीम के साथ सहदेव की शूटिंग भी चलेगी। फिलहाल सहदेव अभी मुंबई में ही है। अब जल्द ही डांस दिवाने के सेट में जाने की तैयारी कर रहा है। मुंबई में सहदेव के साथ उसके पिता भी साथ हैं।

बादशाह के साथ गाएगा सुकमा का सहदेव:‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे...’ गाने से फेमस हुए बच्चे को आया बॉलीवुड सिंगर का कॉल, अब दोनों मिलाएंगे सुर

बदशाह ने कहा- बचपन का प्यार कमिंग सून
कुछ दिनों से "बचपन का प्यार" गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस गाने को बहुत पंसद किया जा रहा है। मशहूर रैप सिंगर बादशाह भी बचपन के प्यार गाने के कायल हो गए थे। जिन्होंने किसी तरह से सहदेव से संपर्क किया और इसे चंडीगढ़ बुला लिया। जहां इन्होंने सहदेव के साथ "बचपन का प्यार" गाने की वीडियो एलबम शूट की। वहीं बादशाह ने अब अपने ऑफिशियली सोशल मीडिया अकाउंट पर सहदेव के साथ तस्वीर साझा करते हुए बचपन का प्यार कमिंग सून लिखा है। अब लोग भी बादशाह के इस वीडियो एलबम आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...