बस्तर में कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड:नगालैंड के युवक की 23 दिन पहले हुई थी पोस्टिंग; बाथरूम में फांसी लगाकर दी जान

जगदलपुर/सुकमा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर की पोस्टिंग 7 दिसंबर को हुई थी। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर की पोस्टिंग 7 दिसंबर को हुई थी।

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में कोबरा 206 'ए' कंपनी में तैनात इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली है। मामला गुरुवार की रात करीब 8:50 बजे का है। कैंप के बाथरूम में इंस्पेक्टर की फांसी के फंदे से लटकती हुई लाश मिली है। शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। जिसके बाद शव को नगालैंड उनके निवास भेजा गया है। इधर, पुलिस अफसरों के द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामला चिंतागुफा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगालैंड के दिमापुर के रहने वाले वांलंग (37) की 23 दिन पहले 7 दिसंबर को सुकमा जिले के बुरकापाल कोबरा 206 'ए' में पोस्टिंग हुई थी। इंस्पेक्टर गुरुवार की शाम तक सभी के साथ नॉर्मल बर्ताव कर रहे थे। रात 8 बजे के करीब वे बाथरूम गए। जहां उन्होंने लोहे के पाइप में गमछा बांध कर आत्महत्या कर ली।

जब काफी देर तक इंस्पेक्टर बाथरूम से नहीं निकले तो कैंप के अन्य जवानों को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इंस्पेक्टर की फंदे से लटकती लाश को देख कर फौरन अन्य अफसरों समेत सुकमा SP को इसकी सूचना दी गई। जवानों ने शव को नीचे उतारा। जिसके बाद मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम करने लिए अस्पताल भेजा दिया था। शुक्रवार को मर्ग पंचनामा तैयार कर शव को नगालैंड भेजा गया है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...