गैंगवार में शामिल 2 आरोपी गिरफ्तार:जगदलपुर के आइलैंड के पास दो गुटों में हुआ था विवाद, चाकू से वार कर दो सगे भाइयों को किया था अधमरा, गए सलाखों के पीछे

जगदलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर के पर्यटन स्थल दलपत सागर के पास हुए गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर के पर्यटन स्थल दलपत सागर के पास हुए गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जगदलपुर के पर्यटन स्थल दलपत सागर के पास हुए गैंगवार में शामिल 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार की रात आइलैंड स्थित चाय की दुकान में गैंगवार हुआ था। इस घटना में एक गुट के युवकों ने दो सगे भाइयों पर चाकू से वार कर अधमरा कर दिया था और मौके से फरार हो गए थे। इस घटना के बाद कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं शनिवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद किया है
पुलिस ने आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद किया है

जानकारी के मुताबिक, इस घटना में शामिल एक नाबालिग को पुलिस ने घटना के तुरंत बाद पकड़ा था। जिससे लंबे समय तक पूछताछ की गई थी। उसने इस घटना में मुख्य रूप से सुमित पांडे (25) व अजय कुमार (28) का शामिल होना बताया। इन दोनों युवकों का बबलु नायडू और अजय नायडू के साथ कुछ पुराना विवाद था। इसी के चलते इन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि, पुलिस ने घेराबंदी कर इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही अन्य की तलाश की जा रही है।

यह था पूरा मामला
गुरुवार की रात दलपत सागर के पास एक चाय दुकान में शहर के ही तीन युवक विक्की, शुभम सेट्टी और सूरज चाय पी रहे थे। इस दौरान दूसरे गुट के सुमित पांडे, अज्जू और महादेव घाट निवासी नरेंद्र रथ सहित अन्य युवक भी यहां पहुंचे। जिन्होंने आपसी रंजिश की वजह से अचानक मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान शुभम ने अपने मामा बबलू उर्फ बजरंगी नायडू को फोन किया। जो 10 से 12 युवकों को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंचा था।

दोनों गुटों में काफी देर तक मारपीट हुई। मौके पर खड़े लोगों के अनुसार, एक युवक ने बजरंगी नायडू और उसके भाई अजय नायडू इन दोनों पर चाकू से जानलेवा वार करना शुरू कर दिया। तकरीबन आधे घंटे तक यह झगड़ा चलता है। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए। दोनों घायल भाइयों को पास में खड़े लोगों ने मेडिकल कॉलेज लेकर गए थे।

खबरें और भी हैं...