राशन दुकानों के सामने तंबू गाड़ बैठे भाजपाई:लोगों को बताया PM ने दिया है उन्हें चावल, छत्तीसगढ़ सरकार कर रही हेराफेरी, 11 और 12 अक्टूबर को विधानसभा स्तर पर करेंगे प्रदर्शन

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर की राशन दुकानों में तंबू गाड़ भाजपाई बैठे रहे। - Dainik Bhaskar
शहर की राशन दुकानों में तंबू गाड़ भाजपाई बैठे रहे।

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर 1500 करोड़ रुपए के चावल हेराफेरी का आरोप लगाते हुए भाजपा ने शहर की विभिन्न राशन दुकानों के समाने धरना दिया है। इस दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी। राशन दुकान आने वाले लोगों को भाजपाइयों ने बताया कि उन्हें जो चावल मिल रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दे रहे हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार गरीबों को देने वाला चावल डकार रही है।

जगदलपुर नगर निगम के श्यामा प्रसाद मुखर्जी, चंद्र शेखर आजाद एवं सुंदर लाल शर्मा वार्ड में भाजपाई दिनभर तंबू गाड़ कर बैठे रहे। राशन दुकानों के सामने धरना देकर मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताया। भाजपा के प्रदेश महामंत्री किरण देव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के 40 लाख गरीब परिवार को मिलने वाले केंद्र की गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ कांग्रेस की भूपेश सरकार नहीं दे रही है। गरीबों के चावल से CM और उनके मंत्री केवल अपना पेट भर रहे हैं।

भाजपा के नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि, अप्रैल 2020 से अब तक कम दिए चावल का मूल्य गरीबों के खाते में सीधे नगद राशि राज्य सरकार प्रदाय करे। नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि, गरीब किसान, मजदूर को झूठ बोल कर वोट लेकर सरकार बनाई और उन्हीं गरीबों के जेबों में कांग्रेस हाथ डाल रही है। कोरोना काल जैसे वैश्विक महामारी में भी कांग्रेस ने गरीबों की सेवा करना छोड़ गरीबो के पेट से निवाला छीनकर सरकार ने महापाप किया है।

खबरें और भी हैं...