• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Jagdalpur
  • Trapped In The Web Of Love, She Was Physically Abused For 3 Years, When The Girl Talked About Marriage, She Cheated, After Complaining, The Accused Reached Behind The Bars

लव, सेक्स और फिर धोखा:प्यार के जाल में फंसा कर 3 सालों तक करता रहा शारिरिक शोषण, युवती ने शादी की बात की तो दिया धोखा, शिकायत के बाद सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

जगदलपुर/कोंडागांव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलात्कार के आरोपी को कोंडागांव पुलिस  ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
बलात्कार के आरोपी को कोंडागांव पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लव सेक्स और फिर धोखा देने का एक मामला सामने आया है। 26 साल का एक युवक पहले युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर लगातर 3 सालों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक मुकर गया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है। यह पूरा मामला कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले की ही एक युवती ने 6 जुलाई को विश्रामपुरी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि, रावना गुड़ा का रहने वाला सुकदेव सोरी (26) पहले उससे प्यार किया। फिर लगातार 3 सालों तक शारिरिक शोषण करता रहा। मना करने पर शादी करने का इससे वादा किया था। वहीं कुछ दिनों पहले जब युवती ने शादी करने की इच्छा जाहिर की तो सुकदेव ने साफ मना कर दिया। दोनों के बीच काफी दिनों तक शादी को लेकर विवाद चलाता रहा। सुकदेव के न मानने पर पीड़िता ने विश्रामपुरी थाना में सुकदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। वहीं पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। विश्रामपूरी थाना प्रभारी रवि शंकर ध्रुव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस फौरन एक्शन मोड़ पर आई और 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कार्रवाई में ASI नरेश कुमार साहू, प्रधान आरक्षक भोजराज भास्कर भी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...