पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, दो गिरफ्तार

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 लाख नकद और एक वाहन जब्त किया

एनएमडीसी में नौकरी लगाने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपयों की ठगी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक फरार महिला की भी पतासाजी पुलिस द्वारा की जा रही है। सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि प्रार्थी ने वर्ष 2017 में एनएमडीसी में नौकरी लगाने के एवज में कुछ लोगों द्वारा 9 लाख रुपयों की ठगी करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके साथ ही ठगों ने शहर के ही अन्य लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर 42 लाख 50 हजार रुपए लिए थे। जब प्रार्थियों ने अपने आप को ठगा महसूस किया तो उन्होंने कोतवाली थाने में बचेली निवासी नरेंद्र चौधरी (41), संजय दयाल (50) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पतासाजी के दौरान ही पुलिस दोनों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।

एक महिला भी शामिल तलाश जारी: सीएसपी
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 7 लाख रुपए से अधिक नगद समेत एक स्कार्पियो वाहन जब्त किया है। सीएसपी ने बताया कि इस मामले में शहर की एक महिला समेत और भी आरोपी शामिल है। जिनकी पतासाजी की जा रही है। उन्होंने बताया कि ठगों ने प्रदेश के सैकड़ों लोगों से लगभग 3 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी की है। फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने और आवश्यक कार्रवाई करने के साथ मामले की सूक्ष्मता से जांच में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें