CG में हादसा, MP के 2 दोस्तों की मौत:खाना खाने निकले थे, अचानक झपकी लगी तो ईंटभट्‌ठे से टकराई कार

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत हो गई है। दोनों युवक मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। जो जिओ कंपनी में काम करते थे। मीटिंग के सिलसिले में जगदलपुर आए थे। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से कार सड़क किनारे स्थित ईंटभट्‌ठे से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के पूरे परख्च्चे उड़ गए, जिससे मौके पर ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। हादसा नगरनार थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के सतना जिले का रहने वाला मनीष सोनी (38) और जबलपुर का कुलदीप सिंह सनोदिया सोमवार को रायपुर से जगदलपुर पहुंचे थे। दिनभर कंपनी के कामों में व्यस्त थे। सोमवार-मंगलवार की रात में इनके अन्य दोस्तों ने इन्हें एक ढाबे में खाना खाने के लिए बुलाया था। दोनों दोस्त रास्ता भटक गए और ओडिशा बॉर्डर के पास चले गए थे। इस बीच वाहन चला रहे युवक को झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित ईंटभट्‌ठे से टकरा गई।

कार का एयरबैग खुल गया, लेकिन जान चली गई।
कार का एयरबैग खुल गया, लेकिन जान चली गई।

टक्कर होते ही कार का एयरबैग खुल गया, लेकिन उससे भी बचाव नहीं हो सका। दोनों युवकों की मौके पर ही जान चली गई। आधी रात लगभग 2 से 3 बजे के बीच हादसे की जानकारी नगरनार थाना के जवानों को मिली थी। मौके पर पहुंचे जवानों ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। नगरनार थाना प्रभारी बी आर नाग ने बताया कि, दोनों युवक खाना खाने जा रहे थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए, जिससे दोनों की मौत हो गई।