पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:भानपुरी में साप्ताहिक बाजार बंद हाईवे किनारे भी नहीं खुलीं दुकानें

जगदलपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बस्तर ब्लॉक के भानुपरी क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को एनएच-30 से लगी दुकानें और होटल बंद रहे। सोमवार को साप्ताहिक बाजार भी नहीं लगा। सोमवार को साप्ताहिक बाजार में 40 गांव के व्यापारी और ग्रामीण पहुंचते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि करीब एक पखवाड़े तक यहां बाजार नहीं लगाने दिया जाएगा। इधर पंचायत के 21 वार्डों को सील किया गया है। मंगलवार तक पूरी तरह सील हो जाएगा। इस दौरान सरपंच संतोष बघेल, जनपद सदस्य भूषण नाग, कुलेश्वर कश्यप, लक्ष्मी सिन्हा, एसडीएम , टीआई भानपुरी और राजस्व अमला मौजूद था। 
मांग के बाद परिवार के सभी लोगों की जांच
जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के परिवार के सभी सदस्यों की जांच की जा रही है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग का अमला कोरोना पीड़ित व्यक्ति के घर पहुंचा और सभी के सैंपल लेकर मेकॉज भेजा। बीएमओ प्रताप शांडिल्य ने कहा कि सैंपल लेकर इसे जांच के लिए मेकॉज भेजा गया है। इसके साथ ही परिवार के संपर्क में रहे लोगों में कोरोना की जांच की जाएगी। इस दौरान डीपीएम डीपी पांडे, बीपीएम अलका सिन्हा और लैब टेक्नीशियन बद्री पटेल मौजूद थे ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement