राजस्थान के रहने वाले बैंककर्मी ने लगाई फांसी:सुसाइड नोट में लिखा- घर से बहुत परेशान था, अच्छा बेटा भी नहीं बन पाया

जगदलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंककर्मी विक्रम मीणा राजस्थान का रहने वाला था। - Dainik Bhaskar
बैंककर्मी विक्रम मीणा राजस्थान का रहने वाला था।

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला कोंडागांव जिले के फरसगांव इलाके का है। बताया जा रहा है कि, SBI के कर्मचारी ने पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या की है। इधर, मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

SBI कर्मचारी का सुसाइड नोट
मैं घर से बहुत परेशान था। एक अच्छा बेटा भी नहीं बन पाया। भाई मम्मी-पापा का ख्याल रखना।
- विक्रम मीणा, SBI कर्मचारी

मृतक विक्रम मीणा (25) राजस्थान के नारकपुरा, थाना आमेर, जिला जयपुर का निवासी था। वह पिछले कुछ समय से फरसगांव के SBI में सहायक लिपिक के पद में रहकर काम कर रहा था। पता चला है कि विक्रम कुछ दिनों पहले अपने घर राजस्थान गया हुआ था। 27 अक्टूबर को ही राजस्थान से लौटा था। जिस दिन वह लौटा था, उसी रात फरसगांव में अपने किराए के मकान में उसने उसी रात फांसी लगा ली।

इस किराए के मकान में विक्रम के साथ उसका एक रूम मेट भी रहता था। घटना के समय वो रूम में नहीं था। सुबह जब रूम मेट घर लौटा तो विक्रम ने गेट नहीं खोला। इसके बाद उसने पुलिस को खबर दी।

SDOP मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि, मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया है। साथ ही शव को उसके घर राजस्थान भिजवाया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक के पास मिले सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...