पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाईटेंशन तार से झुलसा युवक:मोहल्ले में हुई लाइट गुल तो बिजली के खंभे मे चढ़ गया युवक, अचानक निकली आग से युवक का हाथ कटा; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

जगदलपुर/दंतेवाड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयनार गांव का बुधराम हाईटेंशन तार से झुलस गया। जिसे 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया है।  - Dainik Bhaskar
उदयनार गांव का बुधराम हाईटेंशन तार से झुलस गया। जिसे 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया है। 

दंतेवाड़ा जिले के उदेनार गांव का एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया है। इस घटना में युवक के बाएं हाथ के कोहनी से निचे का हिस्सा कट कर अलग हो गया है। साथ ही शरीर के अन्य अंग भी करंट की चपेट में आ गए हैं। युवक को घायल अवस्था में दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लाया गया है। जहां घायल युवक का उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम दंतेवाड़ा जिले के उदेनार गांव के स्कूल पारा में बिजली गुल हो गई थी। ऐसे में इसी पारा में रहने वाला बुधराम (25) बिजली के खंभे में चढ़कर मेन लाइन के साथ छेड़खानी कर रहा था। इस बीच युवक ने अपने बाएं हाथ से हाईटेंशन तार को पकड़ लिया। जिसके बाद खंभे से से अचानक आग निकलने लगी और युवक बुरी तरह झुलस गया और उसके बाएं हाथ के कोहनी से निचे का हिस्सा कट कर अलग हो गया है।

पिता ने बांस मार कर बेटे को नीचे गिराया

घटना के बाद पास ही खड़े युवक के पिता ने बांस से युवक के शरीर में मार उसे नीचे गिराया। लगभग 15 फिट की ऊंचाई से युवक अधमरी अवस्था में नीचे गिरा। इसके बाद पूरी घटना की जानकारी तुरंत 108 एंबुलेंस को दी और युवक को प्राथमिक इलाज के लिए बारसूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से युवक की हालत को देखते हुए डॉकटरों ने उसे दंतेवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

खबरें और भी हैं...