पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना बेकाबू:136 नए मरीज, शहर में ही 39 केस, इसमें दुर्ग से आए दो लोग भी पाॅजिटिव

कांकेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूवार को जिले में 136 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई है। इसमें कांकेर शहर में ही 39 मरीज पाए गए हैं। इसमें भी मांझापारा में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। नए मरीजों में शहर में आए दुर्ग के दो मरीज भी शामिल हैं। यह तीसरा दिन है जिसमे दुर्ग से आ रहे लोगों को पॉजिटिव पाया जा रहा है।

कांकेर शहर में मांझापारा में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। यहां कुल 15 लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। इसमें पांच लोग एक ही परिवार के हैं। इसके अलावा दो उस परिवार के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। मांझापारा के ही एक गिफ्ट कार्नर में दो लोेगों को पॉजिटिव पाया गया है। माहुरबंदपारा में 7 सात लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। इसमें 5 लोग एक ही परिवार के हैं। दुर्ग से पहुंचे दो लोगों को भी पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा अघन नगर, संजय नगर, शीतलापारा, बरदेभाटा, टिकरापारा, एकता नगर, अन्नपूर्णा पारा में भी मरीज पाए गए हैं। इधर कांकेर ब्लाक के गांव नादनमारा में सबसे ज्यादा 10 मरीज पाए गए। इसमें चार लोग एक ही परिवार के हैं। दुकान के कर्मचारी मिल रहे पॉजिटिव: शहर में प्रशासन ने मास्क को लेकर अभियान छेड़ रखा है। दुकानों में लगातार दबिश दी जा रही है। वहां नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जा रही है। बुधवार रात स्टेटस कपड़ा दुकान व विशाल गारमेंट में भीड़ पाए जाने पर कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें