पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:18 नए केस, संक्रमितों में पूर्व नपं अध्यक्ष भी शामिल

कांकेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भानुप्रतापपुर, अंतागढ़, कोयलीबेड़ा में केस नहीं

मंगलवार को जिले में 16 नए कोरोना मरीज की पहचान की गई है। इसमें जिले के एक पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भी शामिल है। शहर में एक बार फिर मरीजों की संख्या बढ़ने से चिंता बढ़ रही है। जबकि भानुप्रतापपुर, अंतागढ़ तथा कोयलीबेड़ा विकासखंड में नए मरीज नहीं मिलने से राहत मिली है। पॉजिटव पाए गए चारामा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष किस कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सिर में हल्का दर्द की शिकायत होने पर जब उन्होंने जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वे स्वयं से डाक्टरी देखरेख में अपने दूसरे मकान में आइसोलेशन में चले गए। वर्तमान में वे स्वस्थ्य है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष भुनेश्वर नागराज ने कहा पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे भी बिना संकोच अपना कोरोना टेस्ट कराई। यदि कोई लक्षण नहीं है तब भी कुछ दिन होम आईसोलेशन में रहें। शहर में मिले कोरोना मरीजों में बरदेभाटा में एक ही परिवार में तीन लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसमें एक महिला पूर्व से गंभीर बीमारी से ग्रसित है। कोदाभाट में एक 76 वर्षीय वृद्धा को पॉजिटिव पाया गया है। उक्त महिला व वृद्धा की स्थिति ठीक नहीं होने से उन्हें कोविड अस्पताल कांकेर में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा शिवनगर में मिले कोरोना पॉजिटिव भी एक ही परिवार के हैं। नरहरपुर व मांडरादरहा में भी मिले दो दो मरीज एक ही परिवार के हैं।

दुर्गूकोंदल बीएसएफ कैंप में फिर जवान मिला पॉजिटिव
दुर्गूकोंदल के बीएसएफ कैंप में पिछले कुछ दिन से लगातार जवान पॉजिटिव मिल रहे हैं जिससे चिंता बढ़ती जा रही है। मंगलवार को कैंप का एक जवान पॉजिटव पाया गया है। इसके पूर्व 15 दिसंबर को यहां के तीन जवान पॉजिटव पाए गए थे। इसके पहले 8 दिसंबर को कोड़ेकुर्से कैंप में तथा 4 दिसंबर को भुस्की कैंप में एक एक जवान पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं 2 दिसंबर को भानुप्रतापपुर विकासखंड के कन्हारगांव एसएसबी कैंप में 7 तथा अंतागढ़ के कुहचे एसएसबी कैंप में 2 जवान को पॉजिटिव पाया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें