कानून के रक्षक ने ही किया दुष्कर्म:पुलिस की 3 टीमें तलाश रहीं फरार हुए सस्पेंड एसआई को, सोमवार तक गिरफ्तारी नहीं तो मंगलवार को प्रदर्शन

कांकेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सामूहिक दुष्कर्म के फरार सस्पेंड एसआई को तलाश करने अब पुलिस की तीन टीमें प्रदेश के शहरों की खाक छान रही है। हर संभावित जगह दबिश दी जा रही है लेकिन फरार एसआई एफआईआर दर्ज होने के 8 दिन बाद भी पकड़ा नहीं जा सका है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि यदि पुलिस पहले ही दिन सतर्कता दिखाती तो अब खाक छानना नहीं पड़ता।

4 अप्रैल को शिकायत मिलते ही पुलिस ने टीम भेज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कांकेर थाना में पदस्थ मामले का मुख्य आरोपी सस्पेंड एसआई किशोर तिवारी अबतक पकड़ा नहीं जा सका है। मामले में दबाव बढ़ने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ने तीन टीमें अलग अलग जगहों पर भेजी है। एसआई तेज वर्मा की टीम अबतक बिलासपुर व रायपुर में, दमकसा प्रभारी एसआई सत्यम साहू की टीम महासमुंद व रायपुर में तथा एसआई डीएस मौर्य की टीम दुर्ग व रायपुर में कई जगह दबिश दे चुकी है। लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। हालांकि टीम एसआई की तलाश कर रही है।

रिश्तेदार और दोस्तों के भी काॅल पर नजर बरकरार
पुलिस महकमें के अनुसार फरार एसआई को पकड़ने हर संभव कोशिश की जा रही है। उसके मोबाइल नंबर से उसका लोकेशन लेने कोशिश की जा रही है। मोबाइल बंद है। परिजनों, रिश्तेदारों व दोस्तों के नंबर पर आने वाले काल पर नजर रखी जा रही है। उनके काल डिटेल लिए जा रहे हैं। उनके नंबरों पर आने वाले अन्य नंबर की भी जांच कर उसका लोकेशन लिया जा रहा है।

आज गिरफ्तारी नहीं तो कल थाना का घेराव
आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर 13 अप्रैल को दुर्गूकोंदल में समाज द्वारा व्यापक प्रदर्शन करते चक्काजाम किया गया जाएगा। ‘आप’ सोमवार रात तक आरोपी के गिरफ्तार होने का इंतजार करेगी। यदि आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो मंगलवार को भानुप्रतापपुर थाना का घेराव करेगी।

खबरें और भी हैं...