पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:5 की मौत, 12वें दिन 500 से अधिक नए केस

कांकेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साेमवार को जिले में कोरेाना से 5 मौत हो गई। ये सभी मौत कांकेर कोविड अस्पताल में ही हुई है। इसमें कांकेर शहर के दो मरीज भी शामिल हैं। जिले के साथ साथ शहर में भी मौत सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार बढ़ते आंकड़ों को देखे तो अब औसतन हर दिन पांच मौतें हो रही है। इसके एक दिन पहले 2 मई को जिले में 10 मौत हुई थी। जिसमें पांच की मौत कांकेर के अलबेला पारा व ईमलीपारा कोविड अस्पताल में तथा अन्य अस्पताल व जिले से बाहर हुई थी। इधर लगातार बारहवें दिन जिले में कोरोना के पांच सौ से अधिक नए संक्रमित पाए गए हैं।

कांकेर के बरदेभाटा निवासी 38 वर्षीय युवक की 2 मई सोमवार को कांकेर कोविड अस्पताल में मौत हो गई। वहीं शहर के ही झुिनयापारा के 66 वर्षीय बुजुर्ग की भी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पखांजूर के 34 वर्षीय युवक की भी सुबह मौत हाे गई। वह पिछले कुछ दिनों कांकेर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शहर से सटे गांव नांदनमारा में 85 वर्षीय महिला की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। ग्राम मरकाटोला के 40 वर्षीय युवक की कांकेर कोविड अस्पताल लाने के बाद मौत हो गई। जिले में रोज होेने वाली मौत की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी होने से दहशत बढ़ती जा रही है।

कोरोना की गति नहीं थम रही
जिले में कोरोना की गति थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार बारहवें दिन जिले में कोरोना के पांच सौ से अधिक नए संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को जिले में कोरोना के 512 नए संक्रमित पाए गए। एक बार फिर जिले के दो विकासखंडो कांकेर तथा चारामा में सौ सौ से अधिक संक्रमित पाए गए हैं। दुर्गूकोंदल तथा अंतागढ़ में कोरोना संक्रमण जिले के अन्य विकासखंडो में तुलना में नियंत्रण में नजर आ रहा है। हालांकि दोनो ही विकासखंडो में रोजाना नए संक्रमित मिल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें