घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या:ईंट से सिर पर किया वार, बचाने आई नातिन का भी सिर फोड़ा; वारदात के बाद भाग निकला

कांकेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार देर शाम एक बुजुर्ग किसान की पड़ोसी युवक ने हत्या कर दी। आरोपी किसान के घर में घुस आया और ईंट से सिर पर वार कर दिया। इस दौरान किसान की नातिन बचाने आई तो उसका भी ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। उसे गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। वारदात के बाद आरोपी भाग निकला। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, चारामा थाना क्षेत्र के ग्राम जैसाकर्रा नयापारा निवासी किसान श्यामलाल पेटोडी (61) से पड़ोस में रहने वाले रिकेश ध्रुव (30) अक्सर ही झगड़ा और विवाद करता था। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम करीब 6.30 बजे रिकेश एक बार फिर श्यामलाल के घर पहुंचा और झगड़ा करने लगा। बात इतनी बढ़ी कि गुस्से में आकर रिकेश ने ईंट से श्यामलाल के सिर पर कई वार कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बुजुर्ग किसान की ईंट मारकर हत्या कर दी।
बुजुर्ग किसान की ईंट मारकर हत्या कर दी।

बुजुर्ग के साथ ही रहती थी नातिन
इस दौरान श्यामलाल के साथ रहने वाले कन्हारपुरी गुरूर निवासी उसकी नातिन धनेश्वरी मंडावी (21) पुत्री श्याम मंडावी बीच-बचाव करने के लिए पहुंची। इस पर आरोपी ने उसके भी सिर पर ईंट से वार कर दिया। इसके चलते वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। आसपास के लोग शोर सुनकर मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपी रिकेश वहां से भाग निकला। युवती को इलाज के लिए चाराम अस्पताल लाया गया, पर हालत गंभीर देख उसे रेफर किया जा रहा है।

आदतन अपराधी है आरोपी रिकेश
बताया जा रहा है कि रिकेश ध्रुव आदतन गुंडा है। वह आए दिन किसी न किसी से विवाद और झगड़ा करता रहता है। पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर युवती का बयान दर्ज किया है। आरोपी रिकेश की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...