पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का कहर:भानुप्रतापपुर में अचानक बढ़ा कोरोना, 24 नए केस

कांकेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में रविवार को 24 नए संक्रमित मिले जिनमें सर्वाधिक 9 संक्रमित भानुप्रतापपुर विकासखंड में मिले हैं। भानुप्रतापपुर विकासखंड में पिछले 20 दिनों से संक्रमण बहुत कम पड़ गया था तथा इक्का दुक्का ही संक्रमित मिल रहे थे। एक ही दिन में 9 संक्रमित मिले उसमें भी भानुप्रतापपुर नगर में ही सात संक्रमित मिलने से वहां के लिए चिंताएं बढ़ गई है।

भानुप्रतापपुर विकासखंड में पिछले 20 दिनों से संक्रमण बहुत कमजोर पड़ गया थे तथा रोजाना इक्का दुक्का ही संक्रमित मिल रहे थे। रविवार को एक ही दिन में 9 संक्रमित मिलना चिंताएं बढ़ा रहा है। 9 में से भी 7 संक्रमित भानुप्रतापपुर नगर में मिले हैं। भानुप्रतापपुर नगर के नेहरूनगर में 3 संक्रमित एक ही परिवार में मिले हैं। इसके अलावा वार्ड क्रमांक 14 में दो संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बसंत नगर तथा एक और संक्रमित नगर से ही मिला है। कांकेर विकासखंड में भी 5 संक्रमित मिले हैं। इनमें कांकेर शहर से 4 संक्रमित मिले हैं। शहर के टिकरापारा, समतानगर, शीतलापारा तथा आमापारा से एक एक संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा ग्राम नारा से एक संक्रमित मिला है।

अंतागढ़ विकासखंड में 5 संक्रमित मिले हैं। यहां के ग्राम कोनेचूर, कलेपरस तथा सारंडी से एक एक संक्रमित के अलावा दो संक्रमित अंतागढ़ नगर से मिले हैं। नरहरपुर विकासखंड में चार संक्रमित मिले हैं। यहां के ग्राम सरोना, चवड़, मासुलपानी तथा बादल से एक एक संक्रमित मिले हैं। कोयलीबेड़ा विकासखंड से दो संक्रमित वहां के ग्राम पीवी 90 तथा मरदा से मिले हैं। जिले के दो विकासखंडो दुर्गूकोंदल तथा चारामा में रविवार को एक भी संक्रमित नहीं मिले जो वहां के लिए राहत की बात रही।

खबरें और भी हैं...