कोराेना का कहर:भाजपा नेता समेत जिले में चार की हुई मौत, गुरुवार को मिले जिले में 412 कोरोना संक्रमित

कांकेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोराेना पॉजिटिव मरीजों के मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को एक बार फिर चार पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। इसमें एक भाजपा नेता व पैथालाजी लैब के संचालक भी शामिल हैं। मरने वालों में दो महिला व दो पुरूष शामिल हैं।

नारा निवासी 52 वर्षीय पैथालाजी लैब के संचालक व भाजपा नेता की 29 अप्रैल की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी। 26 अप्रैल को स्थिति जब ज्यादा खराब हुई तो कोरोना की जांच कराई गई। जिसमें पॉजिटिव आने के बाद कोविड अस्पताल कांकेर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां रात 2 उनकी मौत हो गई। इसके अलावा कांकेर कोविड अस्पताल में भर्ती चारामा रतेसरा की 51 वर्षीय महिला की भी गुरूवार सुबह मौत हो गई।

ज्यादा केस कोयलीबेड़ा में

जिले में गुरूवार को कोरोना के 412 नए संक्रमित मिले हैं। पिछले सात दिनों से लगातार कोरोना के पांच सौ से अधिक मामले आ रहे थे। गुरूवार को 412 नए मामले सामने आए हैं उससे स्पष्ट है कोरोना को लेकर स्थिति जिले में गंभीर बनी हुई है। गुरूवार को जिले के कोयलीबेड़ा विकासखंड में सर्वाधिक 103 संक्रमित मिले हैं। कोयलीबेड़ा में लगातार रोजाना 100 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। जिले के कांकेर विकासखंड में भी कोरोना की रफ्तार नहीं रूक रही है। गुरूवार को यहां 89 नए मामले सामने आए जिसमें से 70 प्रतिशत मामले कांकेर शहर के हैं।

खबरें और भी हैं...