वर्चुअल जनसंवाद रैली / भारत को किसी ने छेड़ा तो उसे नहीं छोड़ेंगे: शाह

If anyone teases India, we will not leave him: Shah
X
If anyone teases India, we will not leave him: Shah

  • भाजपा नेताओं ने मोदी सरकार की उपलब्धियां और प्रदेश सरकार की नाकामियां बताईं

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

कांकेर. भाजपा की वर्चुअल जनसंवाद रैली को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोविड 19 महामारी से देशवासियों को बचाने अगर प्रधानमंत्री ने सूझबूझ से निर्णय नहीं लिए होते तो संक्रमण के प्रथम दौर में ही देश के लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो जाते। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व से पहले चीन हमें डराता था। 
संसद में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हम देश की एक-एक इंच जमीन वापस लेकर रहेंगे और इसके लिए जान भी देनी पड़ी तो देंगे। चीन यह भूल गया कि ये 1962 का भारत नहीं, नया भारत है। गलवान में भारतीय सैनिकों ने प्रचंड वीरता का प्रदर्शन करते 20 जवानों की शहादत के बदले 43 चीनी सैनिकों को मौत के घाट उतारा। भारत किसी को छेड़ेगा नहीं लेकिन किसी ने हमें छेड़ा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। भाजपा नेता वर्चुअल रैली को ऑनलाइन संबोधित कर रहे थे। 
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल में कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक कुप्रथा से मुस्लिम बहनों को आजादी दिलाई, नागरिक संशोधन कानून लाकर पाकिस्तान अफगानिस्तान, बांग्लादेश के प्रताड़ित हिंदुओं को नागरिकता देने का काम किया। कोरोना महामारी से निपटने 20 लाख करोड़ का पैकेज दिया। 
डॉ रमनसिंह ने प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर कहा कि   बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं, पुलिस भर्ती, शिक्षक भर्ती निरस्त की गई, युवाओं को रोजगार देने के बजाय सरकार गोबर खरीदने में लगी है। 
छग भाजपा प्रदेश प्रभारी डा अनिल जैन, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद डा सरोज पांडे, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राजेश मूणत, संगठन महामंत्री पवन साय, सांसद मोहन मंडावी, भाजपा जिलाध्यक्ष हलधर साहू, पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा, सुमित्रा मारकोले ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संबोधन सुना।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना