पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभी घर सबसे सुरक्षित:लॉकडाउन में कम टेस्टिंग, केवल 22 नए केस मिले

कांकेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को जिले में टोटल लॉकडाउन के चलते कम ही लोग कोरोना जांच कराने पहुंचे। यही कारण है की जिले में मात्र 22 ही नए संक्रमित मिले हैं। बेहद राहत वाली बात है की कांकेर शहर में मात्र एक ही कोरोना संक्रमित मिला है। सर्वाधिक 7 कोरोना संक्रमित नरहरपुर विकासखंड में मिले हैं।

जिले में रविवार को मात्र 22 कोरोना संक्रमित मिले जिनमें से सर्वाधिक 7 नरहरपुर विकासखंड से मिले हैं। नरहरपुर के सभी संक्रमित ग्रामीण इलाकों से मिले हैं। सभी ग्राम कुरालठेमली, खजरावन, शामतरा, नावडबरी, गवरसिल्ली, धौराभाठा तथा दलदली से एक एक संक्रमित मिले हैं। कांकेर विकासखंड में तीन संक्रमित मिले जिसमें से एक शहर के सिविल लाईन जबकि दो ग्राम मरकाटोला के हैं। काेयलीबेड़ा विकासखंड में चार संक्रमित मिले। सभी ग्राम पीवी 84, पीवी 106, पीवी 108 तथा कोयलीबेड़ा से एक एक संक्रमित मिले हैं।

चारामा विकासखंड में भी चार संक्रमित मिले। यहां के ग्राम तारसगांव, किलेपार, मुड़खुसरा तथा कहाड़गोंदी से एक एक संक्रमित मिले हैं। अंतागढ़ विकासखंड से तीन संक्रमित मिले हैं। यहां के ग्राम टिमनार, पिपरा तथा कामता से एक एक संक्रमित मिले हैं। भानुप्रतापपुर में एकमात्र संक्रमित यहां के ग्राम चिल्हाटी से मिला है। दुर्गूकोंदल में लगातार छठवें दिन एक भी संक्रमित नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं...