पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का प्रकोप:490 नए संक्रमितों में 30 प्रतिशत कांकेर विकासखंड के ही

कांकेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को कोरोना के 490 नए संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 30 प्रतिशत यानी 141 नए संक्रमित कांकेर विकासखंड से हैं। कांकेर विकासखंड में मिले 141 नए संक्रमितों में से 50 संक्रमित कांकेर शहर से पाए गए हैं। यानी कांकेर शहर तथा आसपास के गांव में फिलहाल कोरोना संक्रमण अपने चरम पर है।

मंगलवार को जिले में कोरोना के जो 490 नए संक्रमित पाए गए हैं उनमें सार्वाधिक 141 कांकेर शहर तथा आसपास के गांव के ही हैं। इसके अलावा कांकेर के पड़ोसी नरहरपुर विकासखंड में भी कोरोना अपने चरम पर पहुंच चुका है जहां मंगलवार को 133 नए संक्रमित पाए गए हैं। चारामा, भानुप्रतापपुर तथा कोयलीबेड़ा विकासखंड में भी बड़ी संख्या में रोजाना नए कोरोना मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को चारामा विकासखंड में 72, कोयलीबेड़ा विकासखंड में 67 तथा भानुप्रतापपुर विकासखंड में 52 नए संक्रमित मिलने से खतरा बरकरार है। जिले के दो विकासखंडों अंतागढ़ तथा दुर्गूकोंदल में कोरोना नियंत्रण में नजर आ रहा है। मंगलवार को अंतागढ़ में 17 जबकि दुर्गूकोंदल में सबसे कम 8 नए संक्रमित मिले हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें