पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:एक मौत, मोहल्ला क्लास में शिक्षक-छात्र पॉजिटिव

कांकेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूवार को जिले में 10 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई। इसमें शहर के एक मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया। इधर लगातार मोहल्ला क्लास में स्टाफ व छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने के मामले सामने आ रहे हैं। इससे मोहल्ला क्लास जा रहे बच्चों के पालक भी दहशत में हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ पालक अब अपने बच्चों को मोहल्ला क्लास भेजने में भी कतराने लगे हैं। आमापारा निवासी अधिवक्ता मनीष व्यास की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें सर्दी व खांसी तथा छाती में दर्द की शिकायत थी। 20 जनवरी की शाम उन्हें कांकेर कोविड अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद परिवार में हुई जांच में उनकी पत्नी व भतीजी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ये सभी होम आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा भानुप्रतापपुर में एक ही परिवार में दो लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। गुरूवार को अंतागढ़, दुर्गूकोंदल तथा कोयलीबेड़ा में एक भी नए मरीज नहीं मिले। इसके एक दिन पहले सिदेसर के हायर सेकंडरी स्कूल में 3 स्टाफ व एक छात्र को पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद से तीन दिन के लिए के स्कूल को बंद कर दिया गया है। वहीं गोविंदपुर स्कूल में एक शिक्षिका के पति के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां भी स्कूल कुछ दिन के लिए बंद कर दी गई है।

  • 6371 - कुल पॉजिटिव
  • 79 - कुल एक्टिव

15 दिन में चार स्कूलों में मिले पाॅजिटिव
5 जनवरी को गोविदंपुर स्कूल की शिक्षिका को पॉजिटिव पाया गया था। 11 जनवरी को लखनपुरी में मोहल्ला क्लास जा रही दो छात्राएं तथा 19 जनवरी को नरहरपुर के भैंसमुंडी में मोहल्ला क्लास जा रहे छात्र व उसके परिवार में पांच लोगों को पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद 20 जनवरी को सिदेसर में स्कूल स्टाफ व छात्र पॉजिटव पाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें