पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सफाई के बाद खुला छोड़ा नाला, अब रास्ता बंद

कांकेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बीच से गुजरने वाली नेशनल हाइवे में आमापारा दीवान तालाब मार्ग में नाला सफाई करने प्लेटफॉर्म हटाए गए थे। नाले के ऊपर वापस प्लेटफॉर्म को लगाया नहीं गया। यही नहीं नाले की सफाई तक सही ढंग से नहीं की गई। मलबा अभी भी नाले के किनारे ही पड़ा है। लोगों को उम्मीद थी नाले कि सफाई होने से बाद कुछ राहत मिलेगी लेकिन सफाई के नाम पर जो किया गया उससे वार्ड के लोगों की परेशानी और बढ़ गई है। आमापारा वार्ड में नेशनल हाइवे पर नाला है जिसकी लगभग एक साल से सफाई ही नहीं हो पाई थी। नाला मलबा तथा गंदगी से अटा पड़ा था। बारिश में पानी निकासी नहीं हो पाता था जिससे नाले का गंदा पानी बहकर आसपास की दुकानों तथा घरों में घुसने लगता था। वार्ड के लोगों ने नगरपालिका, कलेक्टर के अलावा विधायक से भी शिकायत कर नाले की सफाई कराने मांग की थी। लोगों की मांग पर 10 दिन पहले नाला की सफाई कराने नगरपालिका ने पहल की और जेसीबी से नाले के ऊपर बने प्लेटफार्म को तोड़कर हटाया गया।

मलबा उठाकर मार्ग चालू किया जाएगा: सीएमओ
कांकेर नगरपालिका की प्रभारी सीएमओ कल्पना ध्रुव ने कहा नगरपालिका कर्मियों को नाले की सफाई कराने के साथ मलबे को उठाने तथा बंद मार्ग को चालू करने कहा जाएगा। समस्या का शीघ्र निराकरण कराया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें