पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेटलतीफी:लाॉकडाउन में बंद दुकान का काम अब तक शुरू नहीं

कांकेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांकेर शहर में जगह जगह पालिका द्वारा दुकानों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया था। लॉकडाउन के दौरान दुकानों का निर्माण बंद कराया गया था। अन्य विभागों में तो निर्माण कार्य शुरू हो चुके हैं लेकिन पालिका द्वारा दुकानों का निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया है। नया बाजार में एक जगह 6 दुकानों का निर्माण कराया जा रहा था जहां पिछले 6 माह से काम बंद पड़ा है। नया बाजार में ही एक अन्य स्थान पर 7 दुकानों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया था जो पिछले काफी दिनों से बंद पड़ा है। लॉकडाउन समाप्त हो चुका है। बाकी विभागों में निर्माण कार्य शुरू हो चुके हैं लेकिन पालिका द्वारा दुकानों का अधूरा निर्माण कार्य पूरा कराने ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नया बाजार में बनी दोनों जगह दुकानों में शटर नहीं लगने के साथ बिजली वायरिंग का काम नहीं हो पाया है। नेता प्रतिपक्ष जयंत अटभैया ने कहा के नगरपालिका को गंभीरता से ध्यान देना चाहिए। जल्द काम शुरू कराया जाएगा : कांकेर नगरपालिका सीएमओ दिनेश लाल यादव ने कहा जिन दुकानों का निर्माण काम बंद पड़ा है उसे जल्द शुरू कराया जाएगा।

नीलामी के बाद भी दुकानें पड़ी हैं खाली
नया बाजार में उक्त 13 अधूरी निर्मित दुकानों के अलावा 15 दुकानें लंबे समय से बनकर तैयार है। इनकी नीलामी गत वर्ष 26 फरवरी 2019 को हो चुकी है, बावजूद दुकानें बंद पड़ी है। प्रीमियम राशि पूरी भरी नहीं गई है, इसलिए दुकानें बंद हैं। मुख्यमंत्री स्वालंबन की 13 दुकानों को कोई लेने तैयार नहीं हुआ। 12 साल से बंद हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें