पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्षक ही भक्षक:भानुप्रतापपुर में नाबालिग से एसआई ने दुष्कर्म किया, आरोपियों में 1 महिला भी; नाम बताने पर जान से मारने की धमकी दी

कांकेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी एसआई। - Dainik Bhaskar
आरोपी एसआई।

भानुप्रतापपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसमें कांकेर थाना में पदस्थ एसआई (वन टाइम) समेत चार लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। फिलहाल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि एसआई फरार हो गया। जानकारी के मुतािबक अंतागढ़ के लामकन्हार की 17 साल की किशोरी 28 मार्च को अपने सहेली के साथ भानुप्रतापपुर पहुंची और फिर वह बस से कांकेर आ गई।

यहां से वापस भानुप्रतापपुर तो पहुंच गई, लेकिन आगे अंतागढ़ जाने के लिए वाहन नहीं मिलने पर एक लाॅज में रुक गई थी। दूसरे दिन 29 मार्च को होली के चलते भी उसे बस नहीं मिली तो उसने पूर्व परिचित नयापारा भानुप्रतापपुर निवासी पूजा ठाकुर को काॅल किया। इस पर पूजा ठाकुर ने बालिका को अपने घर आने कहा। पूजा के साथ होली मनाने की जानकारी घर में देकर वहीं रुक गई। शाम 7 बजे अचानक पूजा के घर तीन लोग आए, जिसे देख पूजा बालिका को कमरे में ले गई। इसके साथ ही तीनों लड़के भी कमरे में आ गए। पूजा बालिका को तीनों युवकों के हवाले कर बाहर से दरवाजा बंद कर चली गई। इसके बाद तीनों युवकों ने बालिका के साथ दरिंदगी शुरू कर दी। साथ ही उसे शराब भी पिला दी, जिसके बाद बालिका वहीं बेहोश हो गई।

तबीयत बिगड़ी तो मामले का हुआ खुलासा
पूजा से धमकी मिलने के बाद युवती किसी तरह चुपचाप अपने घर आ गई थी। यहां तबीयत बिगड़ी तो अंतागढ़ में ही उसने इलाज कराया। जब परिचितों से हिम्मत मिली तो तब युवती 4 अप्रैल को भानुप्रतापपुर पुलिस थाना पहुंची। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी एसआई किशोर तिवारी, युवक विकास उर्फ विक्की हिरदानी मांझापारा कांकेर, मनोज सिंह ठाकुर श्रीराम नगर कांकेर के अलावा उनकी सहयोगी पूजा ठाकुर नयापारा भानुप्रतापपुर के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, पाक्सो एक्ट तथा एसटी-एससी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। इसमें तीनों गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि एसआई फरार है।

महिला ने कहा- पुलिस वाला है, किसी को बताई तो जान से मार देंगे
पूजा के अनुसार वह तीनों आरोपियों को नहीं पहचानती है। इसमें एक के गाल में मस्सा था और एक के बाल घुंघराले थे। वहीं एक युवक गोरा व मूंछ रखा हुआ था। जब बालिका ने महिला से पूछा उसके साथ ऐसा क्यों किया और ये कौन थे तो पूजा ने ही बताया वह पुलिस वाला किशोर तिवारी है। दो के नाम नहीं बताए। यदि किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे। महिला से आरोपी का नाम बालिका को पता चला था। बालिका इन तीनों को देखने पर पहचाने की बात कही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें