पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:आम के बगीचे में छात्रा जिंदा जली, मोबाइल से काॅल डिटेल व वाट्सएप मैसेज भी हुए डिलीट

कांकेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरहरपुर के चरभट्टी आम बगीचा में 20 वर्षीय कालेज छात्रा की जली हुई लाश मिली। युवती घर से खेत जाने निकली थी। घटना स्थल से छात्रा का मोबाइल मिला है लेकिन उसके सारे काल डिटेल व वाट्सएप मैसेज डिलीट कर दिए गए हैं। इससे मामला संदेहास्पद हो गया है। मामला इसलिए भी संदेहास्पद है क्योंकि छात्रा घर से अपना टिफिन, पानी बोतल व मोबाइल लेकर ही निकली थी लेकिन घटनास्थल से इन सामानों के अलावा मिट्टी तेल का डिब्बा व माचिस भी मिला है जो कुछ और ही इशारे कर रहा है। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है जिससे मामला आत्महत्या या हत्या दोनों के बीच उलझ कर रह गया है।
नरहरपुर के गांव श्रीगुहान निवासी कालेज छात्रा अनिता कोमरा 20 वर्ष पिता बल्दूराम 20 नवंबर की सुबह 9 बजे अपनी स्कूटी में घर से चरभट्टी स्थित खेत जाने निकली थी। चरभट्टी के आम बगीचा तक वाहन जाती है। यहां वाहन खड़ा कर खेत के लिए पैदल जाना होता है। दोपहर 12 बजे जब छात्रा की बड़ी बहन कांती कोमरा साइकिल से खेत जाने आम बगीचा पहुंची तो वहां अनिता की जली हुई लाश पड़ी थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से टिफिन, पानी बोतल, मोबाइल व स्कूटी के अलावा मिट्टी तेल का डिब्बा तथा माचिस भी बरामद किया। बताया जा रहा छात्रा जबतक घर में थी न उसे तनाव में देखा गया और न ही घर में एसी कोई बात हुई थी जिससे वह एेसा आत्मघाती कदम उठाए। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के लिए छात्रा के मोबाइल की जांच की तो वह भी हैरान हो गई। सभी काल डिटेल व वाट्सएप के मैसेज डिलीट थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।
मामले की जांच जारी : नरहरपुर थाना प्रभारी तेवियस खाखा ने बताया पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

काल डिटेल से सुराग की उम्मीद
छात्रा का मोबाइल जब्त कर उसकी जांच की जा रही है। उसके मोबाइल को रिकवर करने की कोशिश किए जाने के साथ ही सीडीआर के लिए भी भेजा जा रहा है जिसमें काल डिटेल आने के बाद मामले के कारण व कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है। सीडीआर से यह पता चल जाएगा कि अंतिम समय में उसने किसे काल किया या फिर उसे कौन काल किया। कितने देर बात हुई। जो इस मामले को सुलझाने पुलिस के लिए काफी अहम कड़ी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें