हाईटेंशन तार से टकराई हाइवा, चालक की मौत:कांकेर में अजीब हादसा, बिना ट्राली नीचे किए आगे बढ़ी हाइवा तार की चपेट में आई और फैला करंट

जगदलपुर/कांकेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar
करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत हो गई है।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि चालक गिट्टी डंप करने के बाद हाइवा की ट्रॉली को नीचे करना भूल गया था और आगे बढ़ाता गया। जिससे कुछ दूरी पर जाकर ट्रॉली हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई थी। जिससे पूरी हाइवा में करंट फैल गया था। करंट लगने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। मामला कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दड़वी साल्हेभाट में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। इसी सड़क निर्माण काम में रविवार को हाइवा 19 BH 6844 से चालक दीपक सरकार गिट्टी डंप कर रहा था। बताया जा रहा है कि कच्ची सड़क में गिट्टी डंप करने के बाद कुछ दूरी पर जाने से हाइवा हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई थी। जिससे पूरी हाइवा में करंट फैल गया था। करंट लगते ही चालक हाइवा से बाहर की तरफ फेंका गया और उसकी मौत हो गई।

आप-पास में मौजूद लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारियों को दी। बिजली विभाग ने फौरन उस इलाके की लाइन को बंद करवाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल लाया है। जहां पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।