पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफर शुरु:पहले दिन पहुंची तीन बसों में कांकेर से नहीं चढ़े यात्री

कांकेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश सरकार के साथ समझौता होने व दो माह का टैक्स माफ होने के बाद यात्री बस ऑपरेटरों ने बसों का संचालन शुरू कर दिया। पहले दिन बुधवार को शहर के बस स्टेंड में मात्र दो ट्रेवल्स कंपनी की तीन बसें ही आई। लेकिन शहर से एक भी यात्री उन बसों में नहीं चढ़े जबकि दिन भर एजेंट यात्रियों का रास्ता देखते रहे। जिले के अंदरूनी मार्ग में चलने वाली बसें आज नहीं चली। कोरोना के पहले तक रायपुर से जगदलपुर मार्ग में एक ओर ही दिन भर में 112 बसें चलती थी। दिन भर में 250 बसों का आना जाना होता था। इसमें यात्रियों के लिए ठीक से जगह नहीं होती थी। अब यात्रियों का टोटा पड़ा है। बुधवार 2 सितंबर को सरकार व ऑपरेटरों के बीच समझौता होने के बाद रायपुर जगदलपुर मार्ग में बसों को रवाना किया गया।

अंदरूनी मार्ग में संचालन की स्थिति स्पष्ट नहीं
जिले के अंदरूनी मार्ग पखंाजूर, अंतागढ़, कोयलीबेड़ा, भानुप्रतापुर, दुधावा, नरहरपुर मार्ग में वाहनों का संचालन बंद रहा। इस मार्ग के बस आपरेटर बसों के संचालन को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। माना जा रहा है जब नेशनल हाईवे में नियमित रूप से बसें चलने लगेगी तब ही अंदरूनी मार्ग के यात्री निकलेंगे। इसके लिए करीब 15 दिन का समय लग सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें