पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मकान से सवा दो लाख के जेवर और नगदी तो दुकान से शराब-कैश चोरी

कांकेर/दुर्गूकोंदल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांकेर। दुर्गूकोंदल के शराब दुकान तोड़ा गया कुंदा।

शनिवार को चोरियों सामने आई। इसमें चारामा के एक सुने मकान से सवा दो लाख रुपए जेवर व नगदी चोरी कर लिए गए। जबकि दुर्गूकोंदल के अंग्रेजी शराब दुकान से शराब व नगदी चोरी की गई। दोनों ही चोरी में दुकान व मकान में लगे ताला को तोड़ा गया है। आशंका है दोनों घटना में शामिल चोर स्थिति से अच्छी तरह वाकिफ थे। पुलिस मामला दर्ज कर चोर की तलाश कर रही है।

चारामा के गांव करिहा निवासी दिलेश्वरी सिन्हा ने बताया उसका पति कोयलीबेड़ा में सचिव है। वह करिहा में अपने बच्चों के साथ रहती है। चारामा के भट्टीपारा में उनका एक मकान है। जहां वह कभी कभी जाती है। 15 अक्टूबर को वह मकान को देख कर आई थी इस दौरान सबकुछ ठीक था।

17 अक्टूबर की सुबह महिला का पुत्र व उसका रिश्तेदार घर पहुंच जानकारी दी कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर आलमारी भी टूटी हुई है। वहां से सामान गायब है। महिला घर में जाकर जांच की तो मकान के मुख्य दरवाजे के साथ साथ अंदर लगे अन्य कमरों के भी ताले टूटे हुए थे।

सुबूत छिपाने के लिए सीसीटीवी कैमरा तोड़ा

दुर्गकोंदल के शराब दुकान में हुई चोरी की शिकायत करते सुपरवाइजर ओम प्रकाश सुरोजिया ने बताया दरवाजे में लगे कुंडी को अटास कर तोड़ा गया है। इसके साथ ही यहां लगे सीसी टीवी कैमरों को अपनी पहचान छिपाने चोर ने तोड़ दिया। दुकान से कई शराब की बोतल के साथ साथ नगदी भी चोरी हुई है। जिसकी कुल कीमत 17550 रुपए आंकी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें