पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उजड़ गईं खुशियां:राखी पर घर जा रहे दो युवकों की हादसे में हुई मौत

कांकेर/ भानुप्रतापपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रक्षाबंधन पर अपनी बहनों से राखी बंधवाने घर लौट रहे युवकों की बाइक कांकेर भानुप्रतापपुर मार्ग में रानवाही सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर लगते ही युवकों के गांव बुदेली भानबेड़ा में मातम छा गया। त्योहार पर बहनें अपने भाइयों का रक्षा की डोर लेकर इंतजार कर रही थी लेकिन त्योहार के दिन उनका साथ छूट गया। एक अन्य हादसे में तीन लोग घायल हो गए। कोयलीबेड़ा अंतागढ़ में बिजली फिटिंग काम कर रहे तीन युवक पुनीत सलाम, उमेश केवट व नंदलाल गावरे रक्षाबंधन त्योहार के चलते रविवार रात बाइक से अपने गांव बुदेली लौट रहे थे। बाइक पुनीत चला रहा था। रात 9 बजे रानवाही बाजार के पास कोरर की ओर से आ रही गाड़ी ने युवकों की बाइक को टक्कर मारी। टक्कर के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे पुनीत सलाम व बीच में बैठा उमेश केंवट के सिर में गंभीर चोटें आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। नंदलाल गेवरे के पैर व आंख के पास गंभीर चोटें आई है। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल मदद करते घायल को इलाज के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को भी सूचना दी गई।

यहां भी कोरोना का असर... भानुप्रतापपुर अस्पताल कंटेंनमेंट जाेन में आने से जिला अस्पताल भेजना पड़ा
घटनास्थल से सबसे करीब भानुप्रतापपुर अस्पताल पड़ता है लेकिन वहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से अस्पताल कंटेनमेंट जोन में आ गया है। साथ ही डाक्टर व स्टाफ आइसोलेशन मेें हैं। इसके अलावा आसपास कोई बड़ा अस्पताल नहीं होने के कारण घायल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। जहां उसका इलाज जारी है। साथ ही मृत युवकों के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भानुप्रतापपुर अस्पताल नहीं लाया जा सका। पोस्टमार्टम के लिए शव को धनेलीकन्हार के अस्पताल में भेजा गया है।

18 घंटे बाद फिर वहीं एक और हादसा, 3 गंभीर
रानवाही में जहां रविवार रात 9 बजे हादसे में दो युवकों की जान गई वहीं हादसे के 18 घंटे बाद दो बाइक आपस में टकरा गई। अलग-अलग बाइक में सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को इलाज के लिए धनेलीकन्हार अस्पताल लाया गया है।

टक्कर मारने के बाद ट्रक भानुप्रतापपुर की ओर गया
वाहन के संबंध में मात्र इतनी ही जानकारी सामने आई है वह ट्रक था जो टक्कर मारकर भानुप्रतापपुर की ओर फरार हो गया। तीनों युवक पिछले कुछ दिनों से काम के चलते अंतागढ़ में रह रहे थे। सोमवार को रक्षाबंधन के चलते बुदेली आ रहे थे। पुनीत व नंदलाल बुदेली के रहने वाले हैं। वहीं उमेश केवट मूलत: महासमुंद जिले का रहने वाला है लेकिन वह भी हाल में बुदेली में ही रह रहा था।

नांदनमारा में ट्रक पलटा ड्राइवर कंडक्टर फरार
इधर, सोमवार दोपहर नांदनमारा में एक ट्रक सड़क नेशनल हाईवे में अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के झाड़ियों की ओर पलटने से आवागमन में इसका प्रभाव नहीं पड़ा। घटना के बाद ड्रायवर व कंडेक्टर फरार हो गए। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक मालिक की पतासाजी कर उसे हादसे की जानकारी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें