पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजधानी के शंकर नगर में दर्ज हुआ बलवा:विस उपाध्यक्ष के बेटे और उनके साथियों से मारपीट

कांकेर/रायपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शंकर नगर में एक होटल के सामने रविवार सुबह 4.30 बजे आपसी विवाद में बलवा हो गया। तड़के बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवकों ने विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे अमन और उसके साथियों की जमकर पिटाई की। हाथ-मुक्के और बेल्ट से मारपीट करने के बाद आरोपी भाग निकले। अमन के जबड़े में गंभीर चोट आई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर स्पॉट पर पहुंच गए। पुलिस ने सुबह-सुबह आरोपियों की तलाश शुरू की। कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 4 से ज्यादा आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा, एसटी एससी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। टीआई खम्हारडीह बताया कि अमन मंडावी का दोस्त वैभव अरोड़ा और राहुल पटेल तड़के रविवार को घर लौट रहे थे। तभी उनकी परिचित लड़कियों का फोन आया। लड़कियां अपने दोस्त राजातालाब के चिराग सवइया, अनिल ललवानी, अरबाज रजा, अबरार कुरैशी समेत अन्य के साथ बर्थ डे पार्टी सेलिब्रेट करने गईं थी। वहां से लौटते समय तेलीबांधा में उनकी कार पंचर हो गई थी। लड़कियों ने वैभव को मदद के लिए फोन किया। वैभव और राहुल कार से उन्हें घर पहुंचाने के लिए वहां पहुंचे। वहीं वैभव, राहुल और चिराग के बीच विवाद हो गया। वे एक-दूसरे पर छींटाकशी करने लगे। उसके बाद वैभव और राहुल वहां चले गए। चिराग ने राहुल और वैभव को शंकर नगर मिलने बुलाया। राहुल और वैभव वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। वैभव ने अमन को फोन लगाया। अमन भी अपने साथी के साथ वहां पहुंचा। उसने उन्हें समझाने की कोशिश।

आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी। चारों घायल हो गए। आरोपी वहां से भाग गए। विस उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को घटना की जानकारी हुई। बंगले का स्टाफ वहां पहुंचा और अमन व उसके साथियों को अस्पताल लेकर गया। इस बीच खम्हारडीह टीआई और सीएसपी भी खबर मिलते ही वहां पहुंच गए। पुलिस ने चिराग, अनिल, अरबाज और अबरार को गिरफ्तार कर लिया है। 4 आरोपी घटना के बाद से फरार है। वे अपने घर भी नहीं पहुंचे है। उनकी तलाश में पुलिस की एक टीम लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...