पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:नगर पंचायत लोहारा में मिले 14 पॉजिटिव

कवर्धा/ सहसपुर लोहारा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राखी की खरीदी 2 अगस्त की सुबह 11 बजे तक

नगर पंचायत सहसपुर लोहारा में पिछले 3 दिन में 14 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमण की रोकथाम के लिए 2 अगस्त की रात 12 बजे से 6 अगस्त की रात 12 बजे तक बाजार और व्यवसायिक दुकानें बंद रखने कलेक्टर ने आदेश जारी किया है। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।
इस दौरान दवा दुकान, चश्में की दुकान, दवा उत्पादन की ईकाई और संबंधित परिवहन और खाद्य आपूर्ति से संबंधित परिवहन सेवाएं चालू रहेगी। खाद्य पदार्थ, दूध, ब्रेड, फल व सब्जी परिवहन, विक्रय की गतिविधियां सुबह 8 से 11 बजे तक ही संचालित हो सकेंगे । ऐसी संस्थाओं में एक समय पर 5 से अधिक ग्राहक एकत्रित नहीं होंगे। छूट प्राप्त दुकानों में मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और सैनिटाइजर का उपयोग अनिवार्य किया गया है।
जिले में लागे धारा 144 को 17 अगस्त तक बढ़ाया : जिले में कोरोना के 204 केस सामने आ चुके हैं। मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इसके मद्देनजर जिले में लागू धारा 144 को आगामी 17 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने यह फैसला लिया है ।

पंडरिया में भी 6 अगस्त तक बंद रहेंगी दुकानें
पंडरिया के विभिन्न वार्डों में 33 पॉजिटिव मिले थे। इसके चलते यहां 26 जुलाई की रात 12 बजे से 2 जुलाई की रात 12 बजे तक जरुरी सेवाओं को छोड़कर सभी व्यवसायिक दुकानें बंद रखने आदेश जारी किया था। नगर में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख बंद के आदेश को अब 6 अगस्त की रात 12 बजे तक बढ़ाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें