पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों ने ट्रक को रुकवाया, पुलिस को दी सूचना:ट्रक में 21 भैंसों को कत्लखाना ले जा रहे थे 3 तस्कर, भेजा जेल

चिल्फीघाटी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर से ट्रक में भैंसों को कत्लखाना ले जाते हुए चिल्फी के ग्रामीणों ने 3 मवेशी तस्करों को पकड़ा है। पकड़े गए तीन में से दो तस्कर उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। तस्करों को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दीपक पिता बलदेव सिगरेट राजपूत (33) निवासी मोतीझील वार्ड-5 ग्वालियर (मप्र), नवाब पिता कादिर कुरैशी (21) निवासी चौसाना जिला शामली (उप्र) और एजाज पिता एहसान कुरैशी (20) शहपुर जिला मुजफ्फरनगर (उप्र) का रहने वाला है।

ये तीनों ट्रक क्रमांक- सीजी 04 जेबी 7649 में रायपुर से 21 भैसों को लेकर जबलपुर (मप्र) के कत्लखाना ले जा रहे थे। इस दौरान चिल्फी में ग्रामीणों की सजगता से ट्रक को रोकवाया गया। पुलिस को सूचना देने के बाद तस्कर ट्रक लेकर भागने की फिराक में थे। करीब 1 किलोमीटर दूर तक पीछा कर पशु तस्करों को पकड़ा। बताया जा रहा है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मामले में दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी। बाद में मजबूरीवश कार्रवाई करना पड़ा। मामले में पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेजा। वहीं भैसों को गौशाला भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें