पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शराब का अवैध परिवहन करते 3 आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस ने रविवार को अलग-अलग जगहों से शराब का अवैध परिवहन करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 60 पाव देशी शराब जब्त की गई है, जिसकी कीमत 4800 रुपए बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सरकारी दुकानों से शराब खरीदकर आरोपी इसे अपने गांव में अवैध तरीके से महंगे रेट में बेचते थे। पहला मामला ग्राम घुघरीकला का है, जहां आरोपी अश्वनी पिता केशव टंडन (24) से 23 पाव देशी शराब जब्त की गई। इसी तरह ग्राम महराजपुर में आरोपी गोविंदा पिता राम जायसवाल (30) से 20 पाव और आरोपी झागराम पिता बुधारी भास्कर (54) निवासी सोढ़ा से 17 पाव देशी शराब जब्त की गई है। पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 (1) के तहत कार्रवाई की है। टीआई मुकेश यादव ने बताया कि आरोपी सरकारी दुकानों में थोड़ी-थोड़ी देर में शराब खरीदकर उसे इकट्ठा करते। फिर इसे गांव में महंगे रेट में बेचकर अवैध तरीके से धन अर्जित करते थे।

पोंडी में तीन जुआरी पकड़े गए, सात हजार रुपए जब्त
इधर, पोंडी चौकी पुलिस ने रविवार को 3 जुआरियाें को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जुआरियों के पास से 7150 रुपए कैश जब्त किया है। चौकी प्रभारी बृजेश सिन्हा ने बताया कि आरोपी सुशील वर्मा, शिव भजन सतनामी और देवव्रत वर्मा को जुआ खेलते हुए पकड़ा है। ताश पत्ती और दांव पर लगे रुपए जब्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें