पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:महाराष्ट्र से आए 6 लोग, नाम गलत बताए संदिग्ध गतिविधि देख पुलिस ने भेजा जेल

कवर्धा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपराध रोकने के लिए पुलिस दीगर राज्यों से यहां संदिग्ध रूप से घूम रहे लोगों पर नजर रख रही है। इसी कड़ी में शहर के सूनसान इलाके में संदिग्ध रूप से घूम रहे महाराष्ट्र के 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा। पूछने पर उन्होंने नाम और पता गलत बताकर पुलिस को गुमराह करने कोशिश की। इस पर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा है।
पकड़े गए संदिग्धों में लालाजी पिता बिलराम (60), ईश्वर पिता लालाजी चौहान (28) निवासी ग्राम चारमंडल, जिला वर्धा (महाराष्ट्र), प्रकाश पिता गोविन्द मोहिते (38), दिलीप पिता सुरेश मोहिते (24) निवासी ग्राम खेड़ी, जिला नागपुर (महाराष्ट्र), लखन पिता प्रहलाद मोहिते (27) और किशन पिता प्रहलाद मोहिते (25) निवासी दापोरी, जिला वर्धा (महाराष्ट्र) शामिल है। धारा 109 में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी संदिग्धों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।
पर्यटन स्थलों पर नजर: नए वर्ष पर घूमने के लिए दीगर राज्यों से यहां लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने सभी थानेदारों को कड़े निर्देश दिए हैं। कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश सोम के नेतृत्व में टीम पर्यटन स्थलों और आउटर में पेट्रोलिंग कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें