पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना को लेकर सख्ती:कवर्धा जिले में सभी हाट और साप्ताहिक बाजार बंद, पिछले 7 दिनों में 814 कोरोना संक्रमित मिलें,

कवर्धा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कबीरधाम जिले में साप्ताहिक बाजार को बंद करने के आदेश कलेक्टर ने दे दिये हैं बाजारों में अधिक भीड़-भाड़ हो रही थी - Dainik Bhaskar
कबीरधाम जिले में साप्ताहिक बाजार को बंद करने के आदेश कलेक्टर ने दे दिये हैं बाजारों में अधिक भीड़-भाड़ हो रही थी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के सभी हाट बाजार और साप्ताहिक बाजार आगमी आदेश तक बंद रखने के आदेश जारी कर दिये गये हैं। कलेक्टर ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह आदेश दिया हैं।गाइडलाइन जारी कर तत्काल प्रभाव से इसे लागू करने का निर्देश दिया हैं।

नियमों का पालन करने की अपील

कवर्धा कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि कोविड-19 नियंत्रण के संबंध में पूर्व लागू अधिकांश प्रतिबंधों में समय-समय पर छूट प्रदान की गई थी। लेकिन प्रतिबंध संबंधी आदेशों की समीक्षा की गई। इस दौरान वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार तेजी आ रही हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ सख्ती करना प्रशासन की मजबूरी है। जिले वासियों से अपील की है कि लोग नियमों का पालन करें। जिससे कोरोना संक्रमण को रोका जा सके।

जिले में 7 दिन में बढ़ा संक्रमण

कोरोना का संक्रमण तेजी से कवर्धा जिले में भी बढ़ता जा रहा हैं। जिसके बाद से जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां करनी शुरु कर दी हैं। फिलहाल अभी हाट और साप्ताहिक बाजारों को बंद कराया गया हैं। लेकिन पिछले 7 दिनों के संक्रमण के आंकड़ो को देखे तो बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 814 पहुंच चुकी हैं। और एक मरीज की मौत भी हो चुकी हैं।

तारीखएक्टिव मरीज
31 मार्च72
1 अप्रैल87
2 अप्रैल80
3 अप्रैल118
4 अप्रैल106
5 अप्रैल104
6 अप्रैल267
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें