पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा:कोरोना जांच के लिए तैनात टीम को रौंदने की कोशिश, बैरियर तोड़ भागा ट्रक ड्राइवर

कवर्धा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी ट्रक ड्राइवर व हेल्पर को पकड़ा

मध्यप्रदेश से आ रहे आलू से भरे ट्रक ने पोलमी चेकपोस्ट पर कोरोना जांच के लिए तैनात मेडिकल टीम को रौंदने की कोशिश की। आरोपी ट्रक ड्राइवर बैरियर तोड़कर भागने लगा। सूचना पर कुकदूर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक व हेल्पर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना 9 मई शाम साढ़े 5 बजे की है। पंडरिया तहसील क्षेत्र के हल्का क्रमांक- 13 के पटवारी तिलक चंद कोसले और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुकदूर की मेडिकल टीम पोलमी चेकपोस्ट पर ड्यूटी कर रहे थे।

दीगर राज्यों से आने वालों को रुकवाकर उनकी जांच की जा रही थी। तभी मध्यप्रदेश की ओर से आलू से भरा ट्रक क्रमांक- सीजी 07 बीएम 3401 आता दिखाई दिया। जांच के लिए ट्रक को रोकवाने कोशिश की, तो आरोपी ड्राइवर ने ट्रक को रोका नहीं। तेज गति से ट्रक चलाते हुए बैरियर को तोड़ दिया। इससे चेकपोस्ट पर तैनात मेडिकल व राजस्व टीम में अफरा- तफरी मच गई। वे खुद को बचाने के लिए इधर- उधर भागे। ट्रक चालक बैरियर तोड़कर भागने की सूचना तुरंत कुकदूर पुलिस को दी गई।

जांच रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही जिले में दे रहे प्रवेश
कोरोना संक्रमण के चलते कबीरधाम जिले में 16 मई तक लॉकडाउन है। जिले की सभी सीमाओं को सील किया गया है। वहीं मप्र- छग अंतरराज्यीय सीमा पोलमी और चिल्फी चेकपोस्ट पर मेडिकल टीम तैनात कर दीगर राज्यों से आने वालों का कोरोना जांच किया जा रहा है। जांच रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही कबीरधाम जिले में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...