पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

बोड़लाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बोड़ला में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे- 30 पर रविवार शाम साढ़े 5 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बोड़ला से तहसील ऑफिस कॉलोनी जाते समय यह हादसा हुआ। आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। नेशनल हाइवे के दोनों ओर लग रही दुकानों को हादसे का बड़ा कारण माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मृतक दीपचंद पिता रामभगत यादव नगर के वार्ड क्रमांक-3 का रहने वाला था। वह एक पटवारी के सहायक के रूप में काम करता था। इसी सिलसिले में रविवार शाम को दीपचंद अपने एक अन्य मित्र के साथ मोटरसाइकिल पर बोड़ला से तहसील ऑफिस कॉलोनी जा रहा था। रविवार को साप्ताहिक बाजार होने के कारण थाने के सामने हाइवे किनारे दोनों ओर दुकानें लगी थी और भीड़ भी ज्यादा थी। इसलिए बाइक सवार दीपचंद बचते-बचाते सड़क से गुजर रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दीपचंद बुरी तरह से घायल हो गया। सामुदायिक अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नगर में हर रविवार व बुधवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। बाजार शेड की बजाय सब्जी व अन्य फुटकर व्यापारी नेशनल हाइवे किनारे दुकानें लगाते हैं। हाइवे पर भीड़ बढ़ जाती है। ज्यादातर हादसे साप्ताहिक बाजार वाले दिन ही होते हैं।

बस में चढ़ने सड़क पार कर रही थी महिला, कार की चपेट में आने से मौत
बोड़ला थाना क्षेत्र में बंजारी मंदिर के पास शनिवार शाम को तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। मृतका सुकांतो पिता मोकरु देवरी (35) ग्राम कोकड़ा तेलिया जिला मयूरभंज (ओडिशा) की रहने वाला थी। ओडिशा बस में कमाने-खाने के लिए गुजरात जा रही थी। बोड़ला से गुजरते हुए बंजारी मंदिर के पहले लघुशंका के लिए बस को रोकवाया। लघुशंका के बाद वह बस में चढ़ने के लिए सड़क पार कर रही थी, तभी चिल्फी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मारकर फरार हो गई। उसे सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें