• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Kabirdham
  • Bollywood Actor Ashutosh Rana Said That The Demand For The Location Of The Web Movie Was Fulfilled In Kawardha, The Film Industry Will Benefit From The Policy Of The Chhattisgarh Government.

कवर्धा में चल रही मूवी की शूटिंग:बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने कहा वेब मूवी के लिए जिस लोकेशन की मांग थी, वो कवर्धा में पूरी हुई, छत्तीसगढ़ सरकार की पॉलिसी से फिल्म इंडस्ट्री को होगा लाभ

कवर्धा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया से चर्चा के दौरान बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा। - Dainik Bhaskar
मीडिया से चर्चा के दौरान बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा।

फिल्म एक्टर अजय देवगन व प्रीति सिन्हा प्रोडक्शन की वेब मूवी की शूटिंग इन दिनों कवर्धा में चल रही है। बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और विवेक बहल कवर्धा में शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के लिए वे राजमहल में ठहरे हुए हैं। शूटिंग से समय निकालकर एक्टर आशुतोष राणा ने सोमवार को मीडिया से बात की।

बातचीत के दौरान उन्होंने छग के फिल्म पॉलिसी को लेकर खासा उत्साह जताया। उन्होंने कहा कि छग सरकार ने जो पॉलिसी बनाई है, उससे निश्चित ही फिल्म इंडस्ट्री को फायदा होगा। वहीं यहां की कला- संस्कृति के लिए भी अच्छा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ उनके लिए कभी भी नया नहीं रहा है। क्योंकि व खुद मध्यप्रदेश के गड़ावर के रहने वाले हैं, उनके कई रिश्तेदार व दोस्त छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में रहते हैं। राणा ने बताया कि वेब सीरीज के लिए जो लोकेशन की मांग थी, वो कवर्धा में पूरी हो रही है। कहानी की पृष्ठभूमि कवर्धा में ही शूट हो रही है। यहां के पहाड़, बांध सहित जिले की वादियां आकर्षक हैं, बहुत अच्छी है। आगे भी यहां पर शूटिंग के लिए बेहतर संभावनाएं हैं। यहां के लोग भी प्रकृति से नजदीक से जुड़ाव रखते हैं। यहां टैलेंट की भी कमी नहीं है। अलग-अलग विधाओं में लोग अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं।

छग और मध्यप्रदेश के व्यंजन मिलते-जुलते हैं
चर्चा के दौरान बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने बताया कि वे मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। एक प्रश्न के जवाब में कहा कि छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश के व्यंजन मिलते-जुलते है। जो स्वाद इनमें हैं, वो कहीं नहीं मिलती। उन्होंने खाने का जिक्र करते हुए कहा कि आज उन्होंने बड़ी की सब्जी खाई।

फिल्मों को लेकर अब समय बदल रहा है
वेब सीरिज को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अब समय बदल रहा है। पहले लोगों को एक फिल्म देखने के लिए 500 रुपए खर्च करना पड़ता था। साथ ही 3 घंटे का समय भी देना पड़ता था। अब समय व परिस्थिति बदल गई है। अब 900 रुपए के पैकेज में पूरे साल फिल्में देखने को मिलेगा।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों को लेकर अपार संभावनाएं
एक्टर आशुतोष राणा ने 5 दिन कवर्धा के अलग-अलग लोकेशन में शूटिंग की। उन्होंने कहा कि कि यहां शूटिंग करने में अलग तरह का अनुभव मिला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में फिल्मों को लेकर अपार संभावनाएं हैं। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ी बोली में बनी फिल्में देश के अन्य जगहों पर देखी जाएगी।

खबरें और भी हैं...