हादसा / सूने मकान में लगी आग से नगदी व सामान जला

Burn cash and goods due to fire in a house
X
Burn cash and goods due to fire in a house

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

बोड़ला. नगर के वार्ड- 8 स्थित एक सूने मकान में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। इससे मकान में रखे 40 हजार रुपए कैश समेत दैनिक उपयोग के सामान जलकर राख हो गए। यह मकान अमर सिंह साहू की है, जिनका परिवार पिछले कई दिनों से नगर के क्वारेंटाइन सेंटर में हैं। अमर सिंह का परिवार राज्य से बाहर कमाने खाने गया था। वहां से आने के बाद यह क्वारेंटाइन में हैं। मकान में केवल अमर सिंह ही रह रहा था। वह भी किसी काम से बाहर गया हुआ था। 
शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे घर की छप्पर में धुएं के साथ आग की लपटें देखकर आसपास भगदड़ सी मच गई। लोगों ने दमकल व प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई। तब तक घर में रखे सभी जरूरतों की सामान जलकर खाक हो चुके थे। करीब 70 से 80 हजार रु. का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने क्षतिपूर्ति की गुहार लगाई है।  अमर सिंह ने बताया कि उनका प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुआ है। इसके निर्माण लिए 40 हजार रुपए पेटी में रखे थे। वह भी जल गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना